सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में बम मिलने की सूचना गलत

नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में बम रखने की सूचना देने वाली फोन कॉल झूठी निकली है।

Anchal Yadav
  • Jan 21 2021 7:01PM
नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में बम रखने की सूचना देने वाली फोन कॉल झूठी निकली है। दरअसल, गुरुवार की दोपहर किसी अज्ञात कॉलर ने अस्पताल के रिसेप्शन पर फोन करके यह जानकारी दी थी। इसके बाद आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। अस्पताल में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। एहतियात के तौर पर अस्पताल के बेसमेंट और ग्राउंड फ्लोर को खाली करवाया गया। नोएडा के डीसीपी राजेश एस ने बताया कि यह झूठी कॉल थी।
डीसीपी राजेश एस ने बताया कि गुरुवार की दोपहर बाद किसी कॉलर ने कैलाश अस्पताल के रिसेप्शन पर फोन किया। उसने जानकारी दी कि अस्पताल के बेसमेंट में बम रखा हुआ है। इसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। अस्पताल प्रबंधन ने आनन-फानन में नोएडा पुलिस को जानकारी दी। मौके पर भारी फोर्स और बम डिस्पोजल स्क्वायड भेजा गया। अस्पताल के बेसमेंट और ग्राउंड फ्लोर को खाली करवाया गया। बम निरोधक दस्ता बेसमेंट में सघन तलाशी की।पुलिस का कहना है कि सूचना गलत थी। किसी ने दहशत फैलाने या परेशान करने के लिए हॉक्स कॉल किया है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए तसल्ली होने तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान अस्पताल का कामकाज भी प्रभावित हुआ। रूटीन और आपातकालीन सेवाओं पर असर पड़ा। पुलिस ने एहतियात बरतते हुए मौके पर फायर ब्रिगेड और तमाम दूसरे इंतजाम किए थे।
पुलिस ने बताया कि अस्पताल में प्रवेश करने पर पाबंदी लगा दी गई थी। अस्पताल से करीब 100 मीटर के दायरे में पुलिस ने बैरिकेडिंग की गई थी। कैलाश अस्पताल गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ.महेश शर्मा का है। डॉ.महेश शर्मा मौके पर मौजूद नहीं थे। डीसीपी ने बताया कि कॉल की जांच चल रही है। जल्दी ही कॉलर का पता लगा लिया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार