सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अभिनव कश्यप ने उठाया खान परिवार पर सवाल, ओपन लोटर में बताई सच्चाई, और कहा 'YRF' की भी होनी चाहिए जांच.

अभिनव सिहं ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट को सांझा किया हैं जिसमें वह सलमान खान और उनके परिवार पर संगीन आरोप लगाए है और उनके करियर बर्बाद करने और धमकियां देने की बात कहीं है।

Entertainment Desk
  • Jun 16 2020 2:20PM

सलमान खान के साथ काम करने वाले अभिनव कश्यप और अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। दरअसल इन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर लिखा है। और उस ओपन लेटर को लिखने के बाद  इन्होंने ये कहा है कि अगर मुझे कुछ हो जाए तो मेरे इस ओपन लेटर को एक ओफिसियल स्टेटमेंट के तौर पर ट्रीट किया जाए। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बहुत सारे लोग अब सामने आ रहे है। बॉलीवुड में जो गुटबाजी होती है कैम्प होता है, और किस तरह से एक आउंटसाइडर के साथ बर्ताव किया जाता है। उसको लेकर अब बहुत सारे लोग ओपन में आकर बात कर रहे है। 

बता दे कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का कारण डिप्रेशन बताया जा रहा हैं, तो वहीं उनकी मौत को उनका करियर बर्बाद करने का कारण भी बताया जा रहा है। बताया जा रहा हैं कि उनको बॉलीवुड के प्रोड्यूसर ने बॉयकॉट कर दिया था। उनके साथ कोई बड़ा ब्रांड काम करने को तैयार नहीं था। यहां तक की उन्हें बड़े कलाकार ने अपने घर बुलाकर धमकी भी दी थी। उनके मौत के बाद कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप  के भाई अभिनव सिंह कश्यप ने सुशांत के आत्महत्या मामले की गहराई से जांच करने की मांग की है।

अभिनव सिहं ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट को सांझा किया हैं जिसमें वह सलमान खान और उनके परिवार पर संगीन आरोप लगाए है और उनके करियर बर्बाद करने और धमकियां देने की बात कहीं है। अभिनव ने अपने बीते अनुभव के बारे में बताया कि, “दबंग की मेकिंग के वक्त मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था, जब अरबाज खान, सोहेल खान और उनका परिवार ना सिर्फ़ मुझे धमकाकर डराया करते थे। बल्कि ये लोग मेरे करियर को भी कंट्रोल करना चाहते थे। अरबाज़ ने इसके बाद मेरी दूसरी फ़िल्म का प्रोजेक्ट भी अपनी पावर का इस्तेमाल करके छीन लिया था, जिससे मुझे भारी नुक़सान हुआ और दबंग की रिलीज़ के वक़्त नेगेटिव फ़्रेम कर मेरी पब्लिसिटी की गई।”

अभिनव सिंह कश्यप ने आगे लिखा कि, “मेरी पर्सनल लाइफ़ में बहुत उथल-पुथल हुई और यही नहीं मुझे अलग-अलग फोन नंबरों से धमकी भी दी गई । अभिनव सिंह ने लिखा है कि “YRF की एजेंसी ने शायद सुशांत सिंह को यह क़दम उठाने के लिए मजबूर किया है और इस मामले की जांच होनी चाहिए। 

 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार