सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म “दिल बेचारा”के ट्रेलर ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, यूटयूब पर 98 मिनट में 1 मिलियन लाईक किए पार.

फिल्म दिल बेचारा में मुख्य भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान और स्वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में है।

Entertainment Desk
  • Jul 7 2020 11:56AM

सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत से बॉलीवुड़ से लेकर उनके फैंस को काफी गहरा सदमा लगा है और अब फैंस भी उनकी रूकी फिल्म को रिलीज करने की मांग कर रहे है। जिससे सुशांत की आत्मा को भी शांति मिल सके। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज हो चुका है। ट्रेलर के रिलीज होते ही अपने एक्टर को लोगों ने इतना पसंद किया कि उनकी इस फिल्म ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है। दरअसल, दिल बेचारा का ट्रेलर यूटयूब पर सिर्फ 98 मिनट में 1 मिलियन लाईक पार करने वाला दुनिया का पहला विडियो बन गया है, और साथ ही ट्रेलर को 5 घंटे में 2.7 मिलियन लाईक मिल चुके है।

सुशांत के प्रति उनके फैंस की चाहत का पता इस बात से ही लगाया जा सकता है कि फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर के रिलीज होने से पहले ही उनकी इस फिल्म को 55 हजार से भी ज्यादा लाईक मिल चुके थे। वहीं सोशल मीडिया पर ट्रेलर को लेकर आए लोगों के ऱिऐक्शन से भर-भर के प्यार उमड़ रहा है।।

फिल्म दिल बेचारा में मुख्य भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान और स्वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में है। इसके अलावा कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा डायरेक्टर के तौर पर अपना डेब्यू कर रहे है। आपको बता दें कि यह फिल्म द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स का हिंदी अडैप्शन है। फिल्म को 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज किया जाएगा, यानि की होटस्टार के वीआईपी  पर आप इस फिल्म को देख सकते है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के साथ कई बड़े सेलिब्रिटी की मांग थी कि उनके पसंदीदा कलाकार की लास्ट फिल्म दिल बेचारा बड़े पर्दे पर रिलीज हो ताकि वो करोड़ो की कमाई कर पाए, और रिकोर्ड तोड़ पाए, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते ऐसा संभव नहीं हो पाया।

 

निर्देशक और निर्माता संजय लीला भंसाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए सोमवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे। पुलिस ने मामले के संबंध में कम से कम 29 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा, और फिल्म 'दिल बेचारा' से दिवंगत अभिनेता के सह-कलाकार, संजना सांघी से भी पिछले दिनों मुंबई पुलिस ने पूछताछ की थी। इस महीने की शुरुआत में, पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे ने कहा था कि विभाग अभिनेता की आत्महत्या के पीछे बारिकी से जांच कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत को इससे पहले जून में उनके मुंबई आवास में मृत पाया गया था।

सुशांत सिंह के सुसाइड को लेकर पुलिस हर तरह से जांच में जुटी है। शुरुआती छानबीन में पुलिस को कोई फाउल प्ले नहीं मिला। मगर सुसाइड नोट न मिलने और अन्य कारणों को लेकर यह आत्महत्या संदेह के घेरे में है। पुलिस उस कपड़े की भी जांच कर रही है, जिससे सुशांत ने फंदा बनाकर फांसी लगाई थी। कपड़े को फॉरेंसिक लैब भेजा गया जहां उस कपड़े का टेस्ट कर जांच चल रही है। अब पुलिस को यह पता लगाना है कि, जिस कपड़े से सुशांत लटके थे वह उनके वजन के बराबर भार उठा सकता है कि नहीं। मुंबई पुलिस ने बीते हफ्ते मंगलवार को एक्ट्रेस संजना सांघी से भी 7 घंटे पूछताछ की थी। इसके बाद पुलिस फिल्म निर्माता शेखर कपूर का भी बयान दर्ज करेगी। बता दें सुशांत की मौत के बाद शेखर कपूर ने नेपोटिज्म को लेकर मीडिया में काफी कुछ खुलासा भी किया था और बॉलीवुड पर बड़े आरोप लगाए थे। साथ ही कई ऐसे कलाकार है, जो सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड़ की पोल खोलते हुए नजर आ रहे है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार