सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सामने आईं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा,“अपनी ड्राइंग की नीलामी कर गरीब लोगों की करेगी मदद”

सोनाक्षी सिन्हा ने उल्लेख किया कि उनकी पेंटिंग्स को नीलामी के लिए रखा जाएगा।  "यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए पर बोली लगाएं,"

Ruby Saini
  • May 18 2020 4:26PM

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में कई बॉलीवुड सितारे सामने आ चुके हैं और उन्होंने दिल खोलकर दान किए हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी लोगों की मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने ने सोमवार को अपनी ड्राइंग की एक झलक साझा की है। इन ड्राइंग की नीलामी से जो धन इकठ्ठा होगा सोनाक्षी सिन्हा उससे गरीब लोगों की मदद करेगी। सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर एक तेज गति से चलने वाला वीडियो साझा किया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा के चित्र बनाने की शुरुआत से लेकर अंत तक की प्रक्रिया शामिल है।

सोनाक्षी सिन्हा ने कैप्शन में लिखा कि,"मुझे ड्राइंग चेहरे पसंद हैं, इसलिए मैंने सबसे शांतिपूर्ण एक ड्रॉ करने का फैसला किया है। सोनाक्षी सिन्हा ने उल्लेख किया कि उनकी पेंटिंग्स को नीलामी के लिए रखा जाएगा।  "यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए https://bit.ly/FankindAuction पर बोली लगाएं,"  सिन्हा ने 15 मई को अपनी  इस नई पहल के बारे में जानकारी साझा की। यह पहल दैनिक वेतन भोगियों को राशन प्रदान करने के लिए पैसे जुटाने का एक प्रयास है। उसी के लिए, सिन्हा ने डिजिटल प्रिंट, स्केच और बड़े कैनवास चित्रों सहित अपनी कलाकृति को नीलाम करने का फैसला किया है।  सिन्हा की दोस्त और सह-कलाकार आलिया भट्ट ने भी सोशल मीडिया पर समर्थन किया। 

बता दे कि बॉलीवुड के अक्षय कुमार ने 25 करोड़ दिए है। रणदीप हुड्डा 1 करोड़, कार्तिक आर्यन 1 करोड़, विक्की कौशल 1 करोड़, वरुण धवन 55 लाख,ऋतिक रोशन 20 लाख, कपिल शर्मा 50 लाख, शिल्पा शेट्टी 21 लाख, अनुष्का शर्मा 3 करोड़, तमिल एक्टर प्रभाष 4 करोड़, गुरू रंधवा 20 लाख, नाना पाटेकर, लता मंगेशकर 25 लाख,  मनीष पॉल- 20 लाख ,अर्जुन बिजलानी- 5 लाख, बादशाह 25 लाख दान किये हैं। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, आलिया भट्ट,माधुरी दीक्षित, करीना कपूर, सैफ अली खान, सारा अली खान और कृति सैनन का भी नाम शामिल है।  

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार