सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हमेशा से 'जोकर' जैसे किसी नेगेटिव किरदार को निभाने की मेरी चाह रही है - आयुष्मान खुराना.

खुराना का मानना है कि विभिन्न भूमिकाओं को चित्रित करना अच्छा है और वह एक नकारात्मक किरदार निभाना पसंद करेंगे लेकिन अंत में संदेश सकारात्मक होना चाहिए।

Entertainment Desk
  • Jun 6 2020 5:09PM

अभिनेता आयुष्मान खुराना एक ऐसे एक्टर है जो हर बार कुछ डिफरेन्ट करना चाहते है, और दर्शकों द्वारा उनकी एक्टिंग कॉफी पंसद भी की जाती है। आयुष्मान खुराना ने अपने फिल्मी करियर में शुरु से लेकर अब तक जितनी भी फिल्मे की हर बार अलग और बेहतरीन अंदाज में खुराना अपना रोल प्ले करते है। चाहे वो विकी डॉलर का फार्म डॉनर हो या फिर बाला का ऐसा व्यक्ति जो बालों की समस्या से झूझ रहा है, या फिर शुभ मंगल सावधान में एक ग्रे का करेक्टर। हर बार खुराना कुछ अगल ही किरदार निभाते है। लेकिन उन्होंने अब तक जितने भी रोल प्ले किए है वे एक आम इंसान के इर्द गिर्द घुमती हुई कहानी पर किए है। खुराना ने पॉजीटिव, कॉमेड़ी, इमोशनल आदि करेक्टर प्ले किए है। लेकिन अब खुराना कुछ डिफरेन्ट करना चाहते है। खुराना ने अपनी एक इच्छा जाहिर है उन्होने बताया कि वे एक नगेटिव करेक्टर  का रोल प्ले करना चाहते है। 

 

 

बता दे कि खुराना मे सोशल मीडिया पर 'जोकर' अवतार में एक तस्वीर को शेयर की  है। कलाकार स्वप्निल पवार ने अपनी कलाकृति के माध्यम से खुराना को 'जोकर' बना दिया। खुराना ने कैप्शन में क्रिस्टोफर नोलन की 'द डार्क नाइट' के एक प्रसिद्ध संवाद को उद्धृत किया। खुराना ने अपने करियर में नकारात्मक भूमिका नहीं निभाई है।  खुराना का मानना है कि विभिन्न भूमिकाओं को चित्रित करना अच्छा है और वह एक नकारात्मक किरदार निभाना पसंद करेंगे लेकिन अंत में संदेश सकारात्मक होना चाहिए। नकारात्मक किरदार निभाने में मुझे खुशी होगी। लेकिन अंत में संदेश सकारात्मक होना चाहिए मैं स्क्रीन पर गलत कामों का समर्थन नहीं करना चाहता। खुराना की इस पोस्ट ने  उनके लाखों फैंस का दिल का दिल जीत लिया।


ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार