सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, घर में लगाई फांसी

सुशांत सिंह राजपूत के असमय निधन की वजह से सारा बॉलीवुड शॉक में हैं. उन्होंने ऐसा क्यों किया ये पता नहीं चल पाया है. पांच दिन पहले उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने मुंबई के मलाड में खुदकुशी कर ली थी.

Abhishek Lohia
  • Jun 14 2020 3:31PM

बॉलीवुड से एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है. मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है. वे 34 साल के थे. सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे. उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए. पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे.

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी. उन्होंने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली. इसके बाद उनका फिल्मों का सफर शुरु हुआ था. वे फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी.

धोनी की बायोपिक साबित हुई थी सुशांत के लिए टर्निंग प्वॉइंट

इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे. हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी. नीरज पांडे द्वारा निर्देशित एम एस धोनी की बायोपिक सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था. सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे. उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे. सुशांत की अपकमिंग फिल्म किजी और मैनी थी. इस फिल्म का कुछ समय पहले फर्स्ट लुक भी रिलीज हुआ था.

एम एस धोनी की बायोपिक ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में भारतीय क्रिकेट की पूर्व कप्तान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था. ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था.  अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कई मशहूर फिल्मों में अभिनय किया है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘छिछोरे’ उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा गया था. इस फिल्म ने सिल्वर स्क्रीन पर बंपर कमाई की थी. इसके अलावा सुशांत ने सोन चिरैया, एमएस धोनी, काई पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, और केदारनाथ जैसी फिल्मों में काम किया था.

सुशांत सिंह को करन जौहर की एक फिल्म ड्राइव में भी काम किया था. किसी वजह से ये फिल्म थिएटर्स में पीलीज नहीं हो पाई थी बाद में उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रीलीज किया गया था. हालांकि उसे बहुत अच्छे रीव्यूज नहीं मिले थे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार