सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

देहरादून में हुई बीजेपी कोर कमेटी की बैठक, कई महत्वपूर्ण विषयों पर हुई चर्चा

बीजापुर सैफ हाउस में बीजेपी की कोर कमेटी की अहम बैठक की गई। इस बैठक में मंत्री मंडल विस्तार सहित कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी चर्चा हुई।

Krishna Kumar
  • Aug 23 2020 7:40PM

 उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आज बीजेपी की कोर कमेटी की अहम बैठक की गई। यह बैठक बीजापुर सैफ हाउस में आयोजित की गई। बैठक में केंद्रीय मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक, बीजेपी अध्यक्ष बंशीधर भगत, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और सांसद अजय भट्ट सहित कई बड़े नेताओं ने शिरकत की। 

कोर कमेटी की इस बैठक में पार्टी की आगामी रणनीतियों पर चर्चा की गई। इस दौरान राज्य में पार्टी को मजबूती कैसे दी जाए और बीजेपी विधायकों पर हमलावर विपक्ष को कैसे जवाब दिया जाए जैसी बातों पर भी विचार किया गया। इसके साथ ही  सरकार में मंत्री मंडल विस्तार सहित कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी चर्चा हुई। 

बैठक के बाद केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने बताया कि ये कोर कमेटी की बैठक थी और इसमें पार्टी अंदरुनी रणनीतियों पर चर्चा की गई है जो हमेशा होती है। साथ ही इस मौके पर डॉ निशंक ने बताया कि उनके विभाग ने एक मजबूत शिक्षा नीति तैयार की है जिसका फायदा देश के सभी लोगो को मिलेगा। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार