सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जानिये कौन है पामेला गोस्वामी, जिन्हें कोकिन केस में गिरफ्तार किया गया

पामेला के साथ उनके एक दोस्त प्रवीर कुमार डे को भी अरेस्ट किया है। दोनों एक ही कार में सवाल थे, जिससे कोकेन बरामद किया गया। यह गिरफ्तारी दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से की गई।

Sudarshan News
  • Feb 20 2021 3:16PM
पश्चिम बंगाल में बीजेपी की युवा इकाई की नेता पामेला गोस्वामी को 100 ग्राम कोकेन के साथ गिरफ्तार किया गया है। पामेला के साथ उनके एक दोस्त प्रवीर कुमार डे को भी अरेस्ट किया है। दोनों एक ही कार में सवाल थे, जिससे कोकेन बरामद किया गया। यह गिरफ्तारी दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से की गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर न्यू अलीपुर थाना पुलिस ने गोस्वामी को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह अपनी कार खड़ी करने जा रही थीं। अधिकारी ने कहा, ‘गोस्वामी कुछ समय से ड्रग्स की तस्करी में शामिल थीं। हमें सूचना मिली कि वह अपने सहयोगी प्रबीर के साथ खरीददार को ड्रग्स की सप्लाई करने आ रही हैं।’

पामेला गोस्वामी भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा की राज्य सचिव हैं। पामेला काफी एक्टिव होकर सोशल मीडिया पर पार्टी से जुड़ी अपडेट पोस्ट करती हैं। इसके अलावा राज्य में होने वाली पार्टी की घटनाओं की फोटो भी शेयर करती हैं।

पामेला गोस्वामी साल 2019 में भाजपा में शामिल हुईं थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने एयर होस्टेस का भी काम किया। बाद में वे बंगाली टेलीविजन की दुनिया में आ गईं।

भाजपा की महिला सांसद लॉकेट चटर्जी ने इस मामले में सधी हुई प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यदि पामेला गोस्वामी युवा लड़की है। यदि उसने कुछ गलत किया है तो इस मामले में कानून अपना काम करेगा।

टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने कहा, “इससे पहले, एक भाजपा महिला नेता को जलपाईगुड़ी में एक बाल तस्करी मामले में शामिल पाया गया था। अब एक और युवा नेता को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया है। ”

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार