सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'जो कर्नाटक और बंगाल में हो रहा है वो सनातन धर्म के खात्मे को लेकर अभियान है', विपक्षी सरकारों पर बरसे सुधांशु त्रिवेदी

सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा, दूसरा मुद्दा कर्नाटक का है. जहा मंदिरों पर टैक्स लगाया जा रहा है. कर्नाटक की सरकार मंदिरों पर टैक्स लगाकर हज को सब्सिडी देगी.

Geeta
  • Feb 23 2024 9:55PM
पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में हुई शर्मसार कर देने वाली घटना को लेकर बीजेपी ने एक बार ममता सरकार को घेरा. बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला है. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, बंग भूमि इस समय अत्याचार से प्रताड़ित है.आज ही बीजेपी की महिला सासंद, विधायक और पदाधिकारियों को वहा जाने से रोका गया है.

 

बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, मीडिया के जो लोग बंगाल में रिपोर्ट कर रहे है उनको भी परेशान किया जा रहा है. ये विषय बहुत संवेदनशील है. शाहजहां आज भी गायब है. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, जो सोहराबर्दी ने किया था वही ममता बनर्जी कर रही हैं. बस अभी का राज्य बचा रहे आगे कुछ भी हो होता रहे, ये मानसिकता है टीएमसी सरकार की.

 

सुधांशु ने कहा, इस मामले में कोलकाता उच्च न्यायालय ने टिप्पणी की है को शाहजहा शेख अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं हुआ है. बंगाल की सरकार जो मुस्लिम समाज के कट्टरपंथी हैं उनके माध्यम से अपनी सरकार बरकरार रखने की कोशिश कर रही है, ये निंदनीय है. दुखद है टीएमसी के नेता इस विषय के लिए नौटंकी जैसे शब्दों का प्रयोग करते हैं.

 

सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा, दूसरा मुद्दा कर्नाटक का है. जहा मंदिरों पर टैक्स लगाया जा रहा है. कर्नाटक की सरकार मंदिरों पर टैक्स लगाकर हज को सब्सिडी देगी. जो कर्नाटक में हो रहा है और जो बंगाल में हो रहा है वो सनातन धर्म के खात्मे को लेकर अभियान है.
 
उन्होंने कहा कि इस अपराध का जवाब उनको आने वाले दिनों में देना होगा. कांग्रेस के आरोप पर सुधांशु त्रिवेदी ने जवाब देते हुए कहा, तीस बरस पहले की बात है जेएमएम और कांग्रेस ने करप्शन किया था.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार