सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मोदी सरकार का रैपिड एक्शन प्लान- राज्य इकाइयों से मांग पूरा ब्यौरा

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मुख्यालय में ये रिपोर्ट 7 दिनों के अंदर देने को कहा गया है. इस रिपोर्ट में कई सवालों का जवाब देना होगा.

Abhishek Lohia
  • May 21 2020 1:54PM

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों और प्रवासी मजदूरों की सहायता कार्यों का हिसाब-किताब राज्य इकाइयों से मांगा है. ताकि स्टेट यूनिट के कार्यों का मूल्यांकन किया जा सके. बीजेपी (BJP) शीर्ष नेतृत्व ने सात दिनों का मौका सभी राज्य इकाइयों को दिया है. इस बीच पार्टी ने रिपोर्ट उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है.

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मुख्यालय में ये रिपोर्ट 7 दिनों के अंदर देने को कहा गया है. इस रिपोर्ट में कई सवालों का जवाब देना होगा. मसलन, कितने जरूरतमंदों को भोजन किया गया, कितनों को राशन बांटा गया. इसके अलावा प्रत्येक राज्य इकाई ने कितने मास्क या फेस कवर बांटे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से पीएम केयर में दान की अपील की थी. प्रत्येक राज्य इकाइयों को यह भी बताना होगा कि स्टेट के कितने कार्यकर्ताओं ने पीएम केयर (PM Care Fund) में दान किया. इसके अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं ने कितने लोगों के मोबाइल में आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड कराया, इसका भी पार्टी मुख्यालय ने हिसाब मांगा है.

हाल में महानगरों से सैकड़ों किमी दूर गांव जाने के लिए पैदल निकले प्रवासी मजदूरों  पर काफी राजनीति हुई. विपक्ष ने इसे मुद्दे बनाया. जिसके बाद पार्टी ने प्रवासी मजदूरों की सहायता का भी निर्देश दिया था. कितने स्थानों पर राहत कार्यों का संचालन हुआ, पार्टी ने इसका भी जवाब मांगा है.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
1 Comments

Modi ne Sahi Kiya byavara mang ke

  • Guest
  • May 21 2020 8:24:34:973PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार