सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर बरसे संबित पात्रा, बोले- बिहार में दोबारा आ गया जंगल राज

भाजपा नेता संबित पात्रा ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। पात्रा ने कहा, 'सोशल मीडिया पर एक वीडियो है जिसमें तेजस्वी का इंटरव्यू दिखाया गया है जो कि 10 लाख नौकरियां देने के उनके वादे को लेकर है। जब तेजस्वी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री नहीं हैं। तेजस्वी कह रहे हैं कि जब वह मुख्यमंत्री बनेंगे तब जॉब्स देंगे।'

Geeta
  • Aug 12 2022 4:57PM

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरी वाले बयान के बाद राजनीति गरमा गई है. एक बार फिर से वार पलटवार का सिलसिला शुरु हो गया है. इसी बीच भाजपा नेता संबित पात्रा ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। पात्रा ने कहा, 'सोशल मीडिया पर एक वीडियो है जिसमें तेजस्वी का इंटरव्यू दिखाया गया है जो कि 10 लाख नौकरियां देने के उनके वादे को लेकर है। जब तेजस्वी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री नहीं हैं। तेजस्वी कह रहे हैं कि जब वह मुख्यमंत्री बनेंगे तब जॉब्स देंगे।'

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि ये मैंकी कहानी है, मतलब मैं बनूंगा तब होगा, हम से कुछ नहीं होगा। इसी परिवारवाद के खिलाफ भाजपा सतत लड़ती रही है और आगे भी लड़ती रहेगी। मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही नीतीश कुमार की जदयू ने बीजेपी से गठबंधन तोड़ा है और तेजस्वी की राजद से हाथ मिलाया है। नई गठबंधन सरकार में एक बार फिर नीतीश कुमार मुख्यमंत्री और तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री बने हैं।

संबित पात्रा ने कहा कि बिहार में महागठबंधन के सत्ता में आने के बाद जनता दल यूनाइटेड (जदयू) और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बीच जिस प्रकार की गतिविधियां बिहार में हुई हैं, वह उससे जनता को अवगत कराना चाहते हैं। गत 10 अगस्त को बिहार में एक पत्रकार की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। 11 अगस्त को एक और पत्रकार की हत्या कर दी गई और बेतिया के एक पुजारी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई। 11 अगस्त को ही पटना के एक कार शोरूम में बहुत बड़ी लूट हुई और इसी दिन छपरा में जहरीली शराब के सेवन के कारण 6 लोगों की मृत्यु हो गई।

 भाजपा ने कहा कि छपरा में इससे पहले 13 लोगों की जहरीली शराब के कारण मुत्यु हुई थी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह क्षेत्र नालंदा में 10 लोगों की मौत हुई थी। उन्होंने कहा कि बिहार में जिस प्रकार से तेजी से जो अव्यवस्था फैल रही है, उसका एक संस्मरण यह है कि जिला पश्चिम चंपारण में 12 वर्षीय किशोरी से सामुहिक दुष्कर्म होता हो, मुजफ्फरपुर में एक व्यवसायी के घर में दिन-दहाड़े लूट होती है, आभूषण दुकानों में चोरी होती है। पूरे बिहार में चोरी, स्नैचिंग, हत्या, दुष्कर्म, लूट का तांडव मचा हुआ है। बिहार में जंगल राज दोबारा आ गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार