सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अंडा बेचने लायक हैं आमिर खान, दादा की उम्र में ढूंढ़ रहे तीसरी पत्नी ... कथित परफेक्टनिस्ट पर बीजेपी सांसद का करारा हमला

बीजेपी सांसद ने कहा कि दुर्भाग्य से आमिर खान देश के लोगों के लिए हीरो हैं, उन्होंने रीना दत्ता को छोड़ा, उनसे आमिर के दो बच्चे हैं, फिर आमिर ने किरण राव से शादी की और उनसे एक बच्चा है.

Abhay Pratap
  • Jul 12 2021 12:40PM

मध्य प्रदेश से भाजपा के सांसद सुधीर गुप्ता ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान पर करारा हमला बोला है. बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि देश की बढ़ती आबादी के पीछे आमिर खान जैसे लोगों का हाथ है. आमिर खान जैसे लोग भारत की आबादी का संतुलन बिगाड़ते हैं. देश में बढ़ती हुई आबाद की नियंत्रित करने की वकालत करते हुए सुधीर गुप्ता ने कहा कि दुर्भाग्य से आमिर खान देश के लोगों के लिए हीरो हैं, उन्होंने रीना दत्ता को छोड़ा, उनसे आमिर के दो बच्चे हैं, फिर आमिर ने किरण राव से शादी की और उनसे एक बच्चा है.

बीजेपी सांसद ने कहा कि इस उम्र में जब आमिर खान की दादा बनने की उम्र है वह तीसरी पत्नी तलाश रहे हैं. सुधीर गुप्ता यहीं नहीं रुके उन्होंने क्या यही संदेश एक हीरो देता है. यह जो दुनियाभर के लोग कहते थे कि अंडा बेचने के अलावा इन लोगों के पास ज्यादा दिमाग नहीं है, ये इतना ही करें तो ज्यादा ठीक है. विश्व जनसंख्या दिवस के मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए मंदसौर से भाजपा सांसद ने कहा कि भारत को बढ़ती हुई आबादी को नियंत्रित करने के लिए सख्त और मजबूत कदम उठाने की जरूरत है.

सुधीर गुप्ता ने कहा कि पाकिस्तान ने दुर्भाग्यपूर्ण बंटवारे के बाद इस तरह के लोगों को देश से बाहर निकाल दिया, लेकिन हमारी जमीन नहीं लौटाई. आखिर आमिर खान जैसे लोग क्या संदेश देते हैं, वह हीरो हैं, भारत के लिए दुनिया को वह क्या संदेश देना चाहते हैं. जो लोग उन्हे अंडा बेचने वाला कहते हैं वो शायद सही हैं. सुधीर गुप्ता ने कहा कि अगर पीछे पलटकर देखें तो जो बंटवारा हुआ था भारत का उसमे भूमियां ज्यादा गई थी पाकिस्तान जबकि जनसंख्या कम. लेकिन जब उन्होंने धक्का देकर लौटा दिया तो उन बेशर्मो ने उसके बदले जमीन नहीं लौटाई. यह शर्मदार दुनिया है और इसमे पाकिस्तान की दुनिया में क्या हाल है.

अंडा बेचने से ज्यादा अक्ल नहीं मध्य प्रदेश से भाजपा सांसद ने कहा अगर हम भारत के परिपेक्ष्य में देखें तो लोगों का हीरो आमिर खान है. पहली पत्नी रीना दत्ता अपने दो बच्चों के साथ है, दूसरी पत्नी किरण राव एक बच्चे के साथ, कहां भटकेगी उसकी चिंता नहीं है. लेकिन दादा आमिर तीसरी खोजने जुट गए हैं. भाजपा सांसद ने आमिर खान पर हमला बोलते हुए कहा कि ये भारत का संदेश है, ये हीरो है, ये जो दुनिया कहती थी कि ये अंडा बेचने के अलावा ज्यादा कुछ अक्ल है नहीं, इतना ही करें तो ज्यादा ठीक है, भारत की आबादी को असंतुलित करने में आमिर खान जैसे लोगों का हाथ है, यह दुर्भाग्य है.

फरीदाबाद की महिला क्रिस्टीन का जिक्र करते हुए सुधीर गुप्ता ने कहा कि अगर दुर्भाग्य देखने जाएं तो फरीदाबाद की एक महिला जो ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थी, उसने अपने आठवे और अंतिम बच्चे को जन्म दिया मृत्यु से पहले. उसने बयान दिया कि मैं प्रसन्न हूं कि मैं दुनिया को मेरे दिव्य संदेशों को मेरे ईश्वर के संदेशों को पहुंचाने में अपने आठ बच्चे दे पाई हूं, तो कौन से संदेश हैं, इसलिए भारत को कठोर होना पड़ेगा, विकासवादी सोच अगर चाहिए तो जनसंख्या पर नियंत्रण चाहिए. जिन लोगों के कुत्सित इरादे हैं उसपर नियंत्रण करना चाहिए.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार