सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

झारखंड विधानसभा में BJP विधायक अमर बाउरी बने नेता प्रतिपक्ष, जेपी भाई पटेल बने BJP मुख्य सचेतक

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि, भाजपा सदन में राज्य के लोक कल्याणकारी मुद्दों, जनहित के सवालों तथा सरकार की विफलताओं को और मजबूती के साथ उजागर करेगी.

Geeta
  • Oct 19 2023 1:10AM
भाजपा विधायक दल के नए नेता अमर कुमार बाउरी झारखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष होंगे. मांडू विधायक जे.पी पटेल को पार्टी सचेतक बनाया गया है. इस पर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि, भाजपा सदन में राज्य के लोक कल्याणकारी मुद्दों, जनहित के सवालों तथा सरकार की विफलताओं को और मजबूती के साथ उजागर करेगी.

 

झारखंड भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सोमवार को विधानसभा सचिवालय को विधिवत सूचना दी थी कि भाजपा विधायकों ने अमर बाउरी को विधानसभा में अपना नया नेता चुनना है. पत्र पर भाजपा के सभी 25 विधायकों के हस्ताक्षर हैं.

भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र त्रिपाठी, प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, प्रदेश महामंत्री सांसद आदित्य साहू, डा. प्रदीप वर्मा, बालमुकुंद सहाय, उपाध्यक्ष गंगोत्री कुजूर, सहित प्रदेश के पदाधिकारियों ने अमर बाउरी को बधाई दी है.

 

इसके पहले 2019 में हुए विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी ने बाबूलाल मरांडी को पार्टी विधायक दल का नेता चुना था, लेकिन स्पीकर ने उन्हें नेता प्रतिपक्ष के तौर पर मान्यता नहीं दी थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार