सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बीजेपी के लिए बड़ा धक्का! सुशील कुमार मोदी को कैंसर, कहा-6 महीने से लड़ रहा हूं

जानकारी के मुताबिक उनको कैंसर हुआ है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है. सुशील मोदी ने कहा कि, पिछले 6 महीने से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं.

Geeta
  • Apr 3 2024 11:23PM
लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद बिहार में चुनाव प्रचार शुरू हो गया है। ऐसे में सुशील मोदी किसी भी मंच पर नजर नहीं आ रहे थे. जिस पर अब बीजेपी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की सेहत को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई.
 
जानकारी के मुताबिक उनको कैंसर हुआ है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है. सुशील मोदी ने कहा कि, पिछले 6 महीने से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं. अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है. लोक सभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊंगा. 

 

उन्होंने आगे कहा कि, प्रधानमंत्री को सब कुछ बता दिया है. देश, बिहार और पार्टी के प्रति सदा आभारी और सदैव समर्पित रहूंगा. सुशील कुमार मोदी ने अपनी पोस्ट में स्पष्ट रूप से लिखा है कि वे पिछले 6 महीनों से कैंसर से पीड़ित हैं. लेकिन अब उन्होंने ही पहली बार लोगों को अपनी बीमारी के बारे में बताया है.

 

जानकारी के अनुसार, सुशील मोदी गले के कैंसर से पीड़ित हैं. 
उन्होंने गले में दर्द की शिकायत पर जांच कराई थी. जांच के बाद कैंसर का पता चला था. फिलहाल उनका इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा है. बता दें कि सुशील मोदी लंबे समय तक बिहार के उपमुख्यमंत्री 2005 से लेकर 2013 और 2017 से लेकर 2020 तक रहे हैं.
 
सुशील मोदी के 33 साल के राजनीतिक करियर पर नजर डालें तो पता चलता है कि वे चारों सदन- राज्यसभा, लोकसभा, विधान परिषद और विधानसभा के सदस्य रह चुके हैं. 

 

बिहार के उपमुख्यमंत्री के अलावा, वे राज्यसभा सांसद भी रहे हैं. बिहार की सियासत में उनकी एक अलग पहचान है. नीतीश के साथ उनकी जोड़ी काफी खास मानी जाती रही है. इस बीमारी के कारण वो पिछले कुछ समय से राजनीति से दूर थे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार