सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Elections 2022: पहली सूची में 20 मौजूदा विधायकों के टिकट कटे... 21 नए उम्मीदवारों को मिला है टिकट, जानिए किसे कहा से मिला मौका

भाजपा ने आज 107 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की है. चुनावी मैदान में योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर शहर सीट से प्रत्याशी बनाया गया है जबकि डिप्टी सीएम केशव मौर्य को सिराथु सीट से चुनावी मैदान में उतारा गया.

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 15 2022 1:31PM

उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मी अपने चरम पर है आपको बता दें भाजपा ने आज 107 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की है.  चुनावी मैदान में योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर शहर सीट से प्रत्याशी बनाया गया है जबकि डिप्टी सीएम केशव मौर्य को सिराथु सीट से चुनावी मैदान में उतारा गया. सबसे चौकाने वाली बात यह है कि 20 मौजूदा विधायकों का टिकट कटा है और 21 नए चेहरे को मौका दिया गया है. 

आपको बता दें शामली से तजेंद्र सिंह निर्वाल, बुढ़ाना से उमेश मलिक, चरथावल से सपना कश्यप, पूरकाजी से प्रमोद ओटवाल, मुजफ्फरनगर से कपिल देव, अग्रवाल खतौली से विक्रम सैनी, मीरापुर से प्रशांत गुर्जर, सिवालखास से मनेंद्र पाल सिंह, सरदना से संगीत सोम, हस्तिनापुर से दिनेश खटीक, मेरठ कैंट से अमित अग्रवाल, किठोर से सत्यवीर त्यागी, मेरठ से कमलदत शर्मा, मेरठ साउथ से सोमेंदर तोमर, छपरउली से सहेंद्र सिंह, रमाला बड़ोत से केपी सिंह, मलिक बागपत से योगेश धामा, लोनी से नंदकिशोर गुर्जर, मुरादनगर से अजीत पाल त्यागी, साहिबाबाद से सुनील शर्मा चुनाव लड़ेंगे 

यूपी प्रभारी ने दावा किया है कि 2017 की तरह 2022 में भी भाजपा एक बार फिर प्रचंड बहुमत से यूपी में सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि 2017 में जनता ने भाजपा को प्रचंड बहुमत का जनादेश दिया था. योगी सरकार ने पिछड़े पांच साल में, दंगाइयों व भ्रष्टाचारियों पर रोक लगाई है. अब प्रदेश में रात को 12 बजे भी एक महिला घर से बाहर निकल सकती है. प्रदेश की कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है.  प्रदेश में इंफ्रांस्ट्रक्चर का जाल बिछाया जा रहा है.

जेवन एयरपोर्ट बन रहा है. एक्सप्रेस वे बन रहे हैं. यह भाजपा सरकार की नीतियों का ही प्रभाव है कि यूपी आज बीमारू राज्य नहीं है बल्कि विकास का सिरमौर बनने की तरफ आगे बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि यूपी की जनता एक बार फिर हम 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार