सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उत्तराखंड में भाजपा कार्यसमिति की घोषणा जल्द

प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठे लगभग 7 माह का वक्त हो चुका है लेकिन अभी कार्यसमिति, व मोर्चो का गठन नही हो पाया

Krishna Kumar
  • Aug 28 2020 9:01PM
देहरादून :: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष  बंशीधर भगत को अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठे लगभग 7 माह का वक्त हो चुका है लेकिन अभी कार्यसमिति, व मोर्चो का गठन नही हो पाया जिसको लेकर सभी कार्यकर्ताओं की निगाहें अब संगठन के विस्तार पर टिकी है पिछले दिनों प्रदेश अध्यक्ष भगत की अध्यक्षता में हुई  कोर कमेटी की बैठक के बाद अब संगठन का विस्तार होना तय माना जा रहा है , इस सम्बन्ध में प्रदेश उपाध्यक्ष खजनदास का कहना है भाजपा में बैठके होना कोई नई बात नही है ये निरन्तर चलने वाली प्रक्रिया है लेकिन अभी प्रदेश कार्यसमिति व मोर्चो, ओर प्रकोष्ठों की घोषणा होनी जिसको लेकर मन्थन चल रहा है उम्मीद है कि अगले एक सप्ताह  में इन सभी की घोषणा हो जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार