सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जन्मदिन स्पेशल: जानिए स्वरा भास्कर के जन्मदिन पर उनकी 5 सुपरहिट फिल्मों के बारे में

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही है। स्वरा भास्कर अपनी बिंदास राय के लिए भी जानी जाती हैं।

Ruby Saini
  • Apr 9 2021 12:27PM

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही है। स्वरा भास्कर अपनी बिंदास राय के लिए भी जानी जाती हैं। इनका जन्म 9 अप्रैल 1988 में दिल्ली में हुआ था। इन्होंने बॉलीवुड में अपने दमदार किरदार से अपने दर्शकों का दिल जीता है। आज हम आपको बताते हैं स्वरा भास्कर की 5 सुपरहिट फिल्में जिनमें उन्होंने अपना किरदार निभाया है।

रांझणा

फिल्म रांझना में स्वरा ने बिंदिया का किरदार निभाया। जिसमें वह कुंदन से प्यार करती है। कुंदन उसको बहुत परेशान करता है उसका मजाक भी बनाता है फिर भी बिंदिया उससे बेहद प्यार करती है। वह जानती थी कि कुंदन किसी और से प्यार करता है फिर भी बिंदिया का प्यार कुंदन के लिए बिल्कुल भी कम नहीं हुआ। फिल्म में स्वरा के किरदार को काफी पसंद किया गया। 

तनु वेड्स मनु सीरीज

इस फिल्म में स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत की बेस्ट फ्रेंड पायल का बखूबी से किरदार निभाया। रियल लाइफ में एक दूसरे से नफरत करने वाली दो अभिनेत्रियां ने स्क्रीन पर बेस्ट फ्रेंड का रोल प्ले किया।  इस फिल्म में कंगना ने लीड रोल किया था लेकिन स्वरा ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

निल बटे सन्नाटा

स्वरा भास्कर ने इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाया। इस फिल्म में स्वरा बाई का काम करती है जिसका नाम चंदा था। चंदा की यह इच्छा थी कि वह अपनी बेटी अप्पू को एक बड़ा इंसान बनाएं लेकिन अप्पू का कहना है कि जो काम उसकी मां करती है वह भी वही काम करेगी। चंदा इस बात से बहुत दुखी होती थी कि उसकी बेटी अप्पू का अपना कोई सपना नहीं है। चंदा उसकी इस सोच को बदलने के लिए अप्पू के साथ कड़ी मेहनत करती हैं। ताकि वह उसकी छोटी सोच को बदल सके । स्वरा भास्कर की इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया।

वीरे दी वेडिंग

इस फिल्म में 4 लड़कियों की कहानी है। जो बेस्ट फ्रेंड्स का किरदार प्ले करती हैं । इस फिल्म में स्वरा ने एक अमीर लड़की का किरदार किया। जिसकी शादी हो चुकी है लेकिन जो अपने पति से नाखुश है। जिसकी वजह से वह सारे गलत काम करती है।

अनारकली ऑफ आरा

अविनाश द्वारा निर्मित इस फिल्म में स्वरा  ने एक ऐसी लड़की का रोल प्ले किया था।  जो नाचने गाने का काम करती थी। वह नाच गाकर अपना जीवन यापन करती थी। इस फिल्म में दिखाया गया भीड़ में नाचने पर महिलाओं के साथ कैसे छेड़छाड़ होती हैं।  कुछ तो इसको नजरअंदाज कर देती है। लेकिन कुछ  इस बदसलुकी पर अपनी आवाज उठाती हैं। फिल्म में स्वरा के बिंदास अंदाज को दर्शको द्वारा बेहद पसंद किया गया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार