सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

5 मार्च को आपका अपना बिंदास बोल पूरा करेगा 1500 एपिसोड का सफर.. जानिए किन कारणों से ये होने जा रहा एतिहासिक और अद्वितीय

जानिये सुरेश चव्हाणके जी क्यों बनायेंगे इतिहास इस शो के माध्यम से.

Rahul Pandey
  • Mar 3 2021 8:11PM

ये वो आवाज है जिसने न सिर्फ हिन्दू समाज के लिए संघर्ष कर रहे वीरो को बल दिया है बल्कि उन तमाम विधर्मियो के मन में भय भी भरा है जो देश और धर्म के दुश्मन बन कर देश के ही अंदर देश को खोखला करने के अपने गुप्त एजेंडे पर चल रहे थे. देश और दुनिया के राष्ट्र और धर्म भक्तों ने इस आवाज में अपनी आवाज मिलाया और इसे बिंदास बोल का नाम दिया. 

आगामी 5 मार्च को राष्ट्र और धर्म की वो बुलंद आवाज अपने 1500 एपिसोड पूरे करने जा रही है जिसके बाद सुरेश चव्हाणके जी मीडिया जगत के एक ऐसे एतिहासिक कीर्तिमान पर होंगे जिस को तोडना ही नही बल्कि आस पास भी पहुचना किसी अन्य के लिए एक मुश्किल लक्ष्य होगा..

ध्यान देने योग्य है कि बिंदास बोल का ये एतिहासिक 1500 वां एपिसोड आगामी शुक्रवार 05 मार्च 2021 को रात 8 बजे प्रसारित किया जायेगा. ये एतिहासिक इसलिए है क्योंकि पहली बार एक एंकर, एक शो,  एक चैनल, एक फॉर्मेट और एक समय में ये 1500 एपिसोड तमाम बाधाओ को पार कर के किये जायेंगे. 

शुक्रवार को होने वाले इस 1500 वें एपिसोड में सुदर्शन न्यूज़ के पूरे देश भर में फैले रिपोर्टर और फ्रेंचाइजी अपने अपने स्थानों से सक्रिय रूप से सम्मिलित होंगे  और एक उत्सव की तरह इसको मनाएंगे.  उस सम्मानित क्षेत्र के सभी प्रतिनिधि , संत , महंत और गणमान्य व्यक्ति भी उनके साथ सम्मिलित होंगे ...

उपरोक्त सभी उत्सवो को सुदर्शन न्यूज़ के विभिन्न प्लेटफार्म पर दिखाया जाएगा. तमाम गणमान्य और सुदर्शन परिवार से जुड़े व् हमारे शुभचिंतको ने अभी से अपने अपने जिलों में बैनर, पोस्टर , होर्डिंग आदि के माध्यम से हमारे साथ इस एतिहासिक सफर के साक्षी बनने की तैयारी कर ली है.. 

इसी के साथ सोशल मीडिया के किसी भी माध्यम से भी हमारे साथ सहभागी बनने वालों का स्वागत है. हमारी अच्छाईयो को बताने के साथ हमारी त्रुटियों को भी रेखांकित करने वालों के साथी तथ्यों और तर्को को हम अपने विभिन्न प्लेटफार्म पर प्रमुखता से प्रकाशित और प्रचारित करेगे.. 

इस एतिहासिक अवसर पर सुदर्शन न्यूज़ की ओर से टीवी एप का भी शुभारम्भ किया जायेगा जो पल पल की खबर अपडेट के साथ अन्य कई महत्वपूर्ण जानकारियों और योजनाओ का स्रोत होगा..  हमारे इस अवसर को भव्य बनाने के लिए हमारे सभी रिपोर्टर, फ्रेंचाइजी और देश की धर्म परायण आम जनता अपने अपने गांव- शहर के प्रचलित और महत्वपूर्ण स्थानों पर 1500 दीप प्रज्वलन करेंगे। 

सबसे खास बात ये है कि हम स्टूडियो से ही नहीं बल्कि जमीन पर उतर कर हिन्दू समाज के उत्थान के प्रयास करते हैं . बिंदास बोल के इस 1500वें एपिसोड पर सुरेश चव्हाणके जी के नेतृत्व में सुदर्शन परिवार दिल्ली दंगा में जिहादियो के उन्माद से प्रभावित 150 परिवारों को हर संभव मदद देगा. 

इस खास अवसर पर सुदर्शन परिवार 1500 युवा पत्रकारों को ट्रेनिंग, स्कॉलरशिप सुदर्शन मीडिया एकेडमी के माध्यम से देगा.. इसी के साथ ऑनलाइन क्लास के साथ सुदर्शन मीडिया एकेडमी में भी कक्षाएं चलेगी .. राष्ट्रवादी पत्रकारिता प्रशिक्षण के हमारे अभियान को इस अवसर पर जोर दिया जाएगा और इस कार्य के लिए 1500 युवा हर साल चुने जाएंगे।

उपरोक्त 1500 राष्ट्रवादी युवाओं में से 150 को सुदर्शन न्यूज़ चैनल के मीडिया एकेडमी द्वारा पूर्ण प्रशिक्षण दिया जायेगा.  इतना ही नही इस अभियान में 1500 राष्ट्रवादी युवक़-युवतियों को छत्रपति शिवाजी महाराज आत्मरक्षा  शौर्य प्रशिक्षण दिया जाएगा जिस से वो देश के शत्रुओ का नाश कर सकें.

इस अभियान के लिए देश भर में 150 कैंप लगाए जाएंगे जहां आकर युवक-युवतियां प्रशिक्षण ले सकते हैं। प्रस्तावित सुदर्शन गुरुकुल से भी युवक-युवतियों को इस प्रकार की शिक्षा दी जाएगी। इस एतिहासिक अवसर पर बिंदास बोल अवार्ड की भी आधिकारिक शुरूआत की जाएगी. 

ध्यान देने योग्य है कि बिंदास बोल अवार्ड के लिए राजनीतिक, सामामिजक, कला, राष्ट्रीय सुरक्षा, खेल के क्षेत्रों की हस्तियों को नामित किया जाएगा.. आप सभी के प्रेम से एतिहासिक बना ये बिंदास बोल अपना 1500 वा एपिसोड भारत के 15 शहरों में 15 बिंदास बोल कर के भव्यता पायेगा..  

आप सभी के साथ और सहयोग के लिए हम आभारी हैं और भविष्य में भी आपके इसी प्रकार के साथ की कामना करते हैं. हम राष्ट्र और धर्म की रक्षा की आप की आशाओं पर शत प्रतिशत खरे उतरें ऐसी प्रभु से प्रार्थना. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार