सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Corona Infected: बिहार के केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हुए कोरोना संक्रमित, लाेगाे से की ये अपील

उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. विधानसभा अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा है कि कोरना जांच में उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया है.

Geeta
  • Jan 14 2022 12:47PM

काेराेना एक बार फिर से सबकाे अपनी चपेट में लेता जा रहा है. देश के सभी राज्य में ये अपने पैर जमाता जा रहा है. वही बात करे अगर बिहार की ताे यहां हर रोज हजारों की संख्या में कोरोना के केस सामने आ रहे हैं. बिहार में सक्रिय कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 30- हजार के पार हो गई है. बता दें कि इसकी चपेट में अब केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी आ गए थे.

बता दें कि वे काेराेना संक्रमित हो गए हैं. गिरिराज ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है. गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि शुरुआती लक्षण देखते ही मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्हाेंने कहा कि सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटाइन में हूं. उन सभी लोगों से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं वो खुद को आइसोलेट कर अपना टेस्ट कराएं. 

वहीं बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. विधानसभा अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा है कि कोरना जांच में उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. इसके बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वे कोरोना की जांच करवा लें और कोविड अनुकूल व्यवहार का पालन करें.

बता दें कि बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार बिहार में कोरोना की रफ्तार कम नहीं हो रही है. यहां अब कुल 31374 केस हो गए हैं. बिहार में कुल 6393 कोरोना के नए मामले मिले हैं. इनमें सबसे ज्यादा केस पटना में मिले हैं. बुधवार को पटना में 2275 नए मरीज मिले हैं जबकि पटना के बाद भागलपुर जिले में 273 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार