सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बिहार चुनाव: RJD Candidate List, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे को दिया टिकट

जहानाबाद से सुदय यादव, सावित्री देवी चकाई से, शेखपुरा से विजय सम्राट, शाहपुर से राहुल तिवारी (शिवानन्द तिवारी के बेटे), जगदीशपुर से रामविशुन सिंह, नोखा से अनिता देवी, रामगढ़ से सुधाकर (जगदानंद सिंह के बेटे), जमुई से विजय प्रकाश, मखदुमपुर से सूबेदार दास बेलहर से रामदेव यादव, मधुबनी से समीर कुमार महासेठ आरजेडी के सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे.

Abhishek Lohia
  • Oct 5 2020 12:20PM

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आरजेडी ने कुछ सीटों पर अपने उम्मीदवारों का एलान कर दिया है. लंबी जद्दोजहद के बाद अब राजद ने अपना पिटारा खोला है. आज सुबह से ही राबड़ी आवास में गहमागहमी है.

आज जिन उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है उनमें जहानाबाद से सुदय यादव, सावित्री देवी चकाई से, शेखपुरा से विजय सम्राट, शाहपुर से राहुल तिवारी (शिवानन्द तिवारी के बेटे), जगदीशपुर से रामविशुन सिंह, नोखा से अनिता देवी, रामगढ़ से सुधाकर (जगदानंद सिंह के बेटे), जमुई से विजय प्रकाश, मखदुमपुर से सूबेदार दास बेलहर से रामदेव यादव, मधुबनी से समीर कुमार महासेठ आरजेडी के सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे.

वहीं झाझा से राजेन्द्र यादव,ओबरा विधानसभा सीट से पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह के बेटे लड़ेंगे चुनाव, गोह विधानसभा सीट से भीम सिंह को टिकट दिया गया है.

RJD 144 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

बता दें कि पिछले सप्ताह ही महागठबंधन में सीटों की स्थिति साफ हो गयी है. शनिवार को पटना के होटल मौर्य आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि सीपीएम को 4 सीट, CPI को 6 सीट, CPI-ML को 19 सीट, कांग्रेस को 70 विधानसभा और एक लोकसभा सीट दी गई है. ऐसे में RJD के पास 144 सीट बचती है जिसमें वीआईपी और जेएमएम को हिस्सा मिलेगा. हालांकि वीआईपी ने इसके बाद महागठबंधन से अलग होने का एलान कर दिया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार