सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पटना में पुलिस को मिली बड़ी सफलता... पुलिस ने डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाई, जानें क्या है मामला

सौरभ अभिनन्दन उर्फ गोलू एवं चन्दन कुमार नामक दो युवकों को अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था।

Geeta
  • Sep 11 2022 10:16AM

पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बता दें कि बीते 6 सितम्बर को पटना के बायपास थाना क्षेत्र में शितला मंदिर रोड पर दो युवकों की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सौरभ अभिनन्दन उर्फ गोलू एवं चन्दन कुमार नामक दो युवकों को अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था। दोनों को इलाज हेतु एन.एमसी.एच. ले जाया गया, जहाँ चिकित्सकों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि दोनों की हत्या आपसी वर्चस्व की लड़ाई में हुई ।

पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि सभी लोग गेसिंग से जुड़े हुए थे. इसी में आपसी विवाद हुआ और दोनों युवकों की हत्या हुई.

तकनीकि अनुसंधान एवं उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर मंतोष से गहराई से पूछताछ करने पर खुलासा हुआ कि इसने संजय कुमार केशरी उर्फ चिकू एवं इसके अन्य साथियों ने ही पूर्व के विवाद को लेकर बदला लेने की नीयत से इनदोनों की हत्या की है फिलहाल हत्यारोपी गिरफ्तार कर लिये गए हैं और आगे की कार्यवाही चल रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार