सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी कोरोना से संक्रिमित हो गए हैं. कोविड 19 पॉजिटिव होने के बाद सुशील मोदी को पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Abhishek Lohia
  • Oct 22 2020 3:06PM

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी कोरोना से संक्रिमित हो गए हैं. कोविड 19 पॉजिटिव होने के बाद सुशील मोदी को पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम नेता रैली और सभाएं कर रहे हैं, जिससे कोरोना के संक्रमण का खतरा भी बढ़ रहा है, इससे पहले बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. शाहनवाज हुसैन के संपर्क में आए डिप्टी सीएम सुशील मोदी, राजीव प्रताप रूडी और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को क्वारंटीन किया गया था, अब सुशील मोदी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. 

 

सुशील मोदी ने खुद ट्टिटर पर इस बात जानकारी दी है-

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को कोरोना, अस्पताल में भर्ती
 

सुशील मोदी ने कहा था- कोरोना भाग गया क्या?

अभी हाल ही में डुमरांव विधानसभा में रैली की भीड़ देखकर अति उत्साह में सुशील मोदी ने कोरोना के भाग जाने की बात कही थी. उन्होंने कहा था,

“इतनी बड़ी भीड़ को देखकर लगता है भाग गया कोरोना, कहां है कोरोना? यह बिहार है. हम लोगों के जो बेहतर इंतजाम है उसी का नतीजा है कि सिर्फ 950 लोगों की मृत्यु हुई है. दुखद है लेकिन महाराष्ट्र में जहां डॉक्टर और अस्पताल ज्यादा वहां चालीस हजार लोग मर चुके हैं.’’

 

बिहार की चुनावी रैलियों में जमकर इसका उल्लंघन किया जा रहा है. चुनाव आयोग ने भी कहा है कि जो सियासी पार्टियां इसका पालन नहीं कर रही हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. चुनाव आयोग ने कोरोना को देखते हुए चुनावी रैलियों से लेकर कैंपेन के लिए गाइडलाइन जारी की थी, लेकिन न लोगों के चेहरे पर मास्क है, न सोशल डिस्टेंसिंग और न ही कहीं सैनिटाइजर की सुविधा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार