सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जम्मू-कश्मीर में सड़क हादसे में बिहार के 9 लोगों की मौत, सीएम नीतीश ने जताया दुख

हादसे पर पीएम ने इस घटना पर दुख जताया है और मरने वालो को 2 लाख और घायल को 50 हजार देने का ऐलान किया है.

Geeta
  • Mar 30 2024 7:06AM
जम्मू-कश्मीर में सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जिन लोगों कि इस हादसे में मौत हुई है उसमें से 9 बिहार के मजदूर है. मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में बगहा के 9 मजदूरों की मौत हो गई. 

 

तीन दिन पहले ही नौ लोग एक साथ काम तलाशने कश्मीर गए थे. ये सभी आपस में सगे-संबंधी बताए जा रहे हैं. कश्मीर में काम के सिलसिले में जाने के क्रम में सड़क दुर्घटना में मौत हुई है. ये हादसा एनएच 44 पर हुआ है. कश्मीर के रामबाग में 300 फिट गहरे खाई में गाड़ी गिर गई. 

 

घटना में मजदूरों की मौत के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस हादसे में बगहा के रहने वाले मजदूरों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. 

 

मुख्यमंत्री ने कहा है कि यह घटना अत्यंत दुखद है. मैं इस घटना से काफी मर्माहत हूं. मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

 

 वहीं, इस हादसे पर पीएम ने इस घटना पर दुख जताया है और मरने वालो को 2 लाख और घायल को 50 हजार देने का ऐलान किया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार