सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बिहार चुनाव के लिए बना UDSA नाम से गठबंधन, ये दो बड़े नेता हुए शामिल

AIMIM और समाजवादी जनता दल के गठबंधन को UDSA एलायंस नाम दिया गया है. माना जा रहा है कि ओवेसी की पार्टी अब बिहार में जनाधार बढ़ाने की कवायद में जुट गई है.

Abhishek Lohia
  • Sep 19 2020 8:38PM

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियों में हलचल तेज हो गई है. अब RJD और JDU सहित बाकि पार्टियों के लिए मुश्किलें बढ़ाने को चुनावी पूल में UDSA की एंट्री हो चुकी है. चुनाव से पहले बिहार में एक और नया एलायंस बन गया है. AIMIM और समाजवादी जनता दल के गठबंधन को UDSA एलायंस नाम दिया गया है. माना जा रहा है कि ओवेसी की पार्टी अब बिहार में जनाधार बढ़ाने की कवायद में जुट गई है.

बिहार चुनाव के पिच पर एंट्री मारने के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार में गठबंधन को लेकर कई और पार्टियों से बात चल रही है. जो भी हमें वोट काटने वाले बताते हैं लोकसभा में उनका क्या हश्र हुआ ये किसी से छुपा नहीं है. ओवैसी ने कहा कि हम ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार हैं, लेकिन जिन्होंने बिहार की जनता के मैंडेट से खिलवाड़ किया उनसे ये सवाल क्यों नही किया जाता. असदुद्दीन ओवैसी ने इशारों में नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम वोटरों पर किसी का अधिकार नहीं है. ये कोई दावा करते हैं तो किस हैसियत से करता हैं, ये समझ में नहीं आता. ओवैसी ने कहा कि हम किसी एक धर्म की राजनीति नहीं करते. हम पर जो आरोप लगाया जाता है वो गलत हैं. AIMIM और समाजवादी जनता दल गठबंधन को UDSA एलायंस नाम दिया गया है. वहीं अलकायदा के 9 संदिग्ध की गिरफ्तारी पर ओवैसी ने कहा कि NIA द्वारा संदिग्धों की गिरफ्तारी हुई है. NIA जांच रही है कि वे कौन हैं. राजद  द्वारा भाव नहीं दिए जाने पर ओवैसी ने कहा कि हम तो ट्विंकल ट्विंकल लीटर स्टार हैं, लेकिन बिहार की जनता देख रही है कौन-कौन किसको भाव दे रहा है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

ऐप चलते हुए स्वयम् बन्द होजाता है।

  • Guest
  • Sep 20 2020 10:42:11:260AM

ऐप चलते हुए स्वयम् बन्द होजाता है।

  • Guest
  • Sep 20 2020 10:42:06:850AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार