सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उत्तराखंड में तेज हो रही कोरोना की रफ्तार, 272 नए मामले आए सामने

आज प्रदेश में कुल 272 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही अब प्रदेश में कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा 5717 पहुंच गया है। वहीं, आज प्रदेश में 42 मरीज ठीक हो गए हैं।

Krishna Kumar
  • Jul 24 2020 9:07PM

उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार तेज होती जा रही है। जिस तरह से यह संक्रमण फैलता जा रहा है, उसे देखते हुए प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी परेशान है। आज प्रदेश में कुल 272 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही अब प्रदेश में कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा 5717 पहुंच गया है। वहीं, आज प्रदेश में 42 मरीज ठीक हो गए हैं।

बता दें, आज कोरोना के सबसे ज्यादा मामले उघम सिंह नगर में सामने आऐ हैं। उद्यम सिंह नगर में 90, नैनीताल जनपद में 77, देहरादून में 30, हरिद्वार से 29, उत्तरकाशी में 1, अल्मोड़ा में 31, चंपावत में 11 और पिथौरागढ़ में 2 नए मामले सामने आए हैं। प्रदेश में अबतक कोरोना से कुल 62 लोगों की मौत हो चुकी है। 

बढ़ते कोरोना को देखते हुए केंद्र, राज्य और स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगातार गाइडलाइन जारी की जा रही है। बावजूद इसके कई जगहों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है। कोरोना के इस बढ़ते कहर को रोकने के लिए जरूरी है कि गाइडलाइन का पालन किया जाए और लापरवाही ना बरती जाए।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार