सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गोरखपुर से बड़ी खबर-* *संतकबीरनगर से बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल के गोरखपुर निवास पर सीबीआई की चल रही है छापेमारी*

रिवरफ्रंट घोटाले में सीबीआई की गोरखपुर में छापेमारी* यूपी के साथ पश्चिम बंगाल और राजस्थान में भी सीबीआई की छापेमारी। सीबीआई लखनऊ की एंटी करप्शन विंग ने रिवर फ्रंट घोटाले में करीब 190 लोगों के खिलाफ दर्ज की थी एफआईआर। यूपी में लखनऊ के अलावा, नोयडा, गाज़ियाबाद, बुलंदशहर, रायबरेली, सीतापुर, इटावा, आगरा में और गोरखपुर में चल रही छापेमारी की करवाई।

Santosh Chauhan Sant Kabir Nagar
  • Jul 5 2021 3:30PM
*गोरखपुर से बड़ी खबर-* *संतकबीरनगर से बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल के गोरखपुर निवास पर सीबीआई की चल रही है छापेमारी* *रिवरफ्रंट घोटाले में सीबीआई की गोरखपुर में छापेमारी* यूपी के साथ पश्चिम बंगाल और राजस्थान में भी सीबीआई की छापेमारी। सीबीआई लखनऊ की एंटी करप्शन विंग ने रिवर फ्रंट घोटाले में करीब 190 लोगों के खिलाफ दर्ज की थी एफआईआर। यूपी में लखनऊ के अलावा, नोयडा, गाज़ियाबाद, बुलंदशहर, रायबरेली, सीतापुर, इटावा, आगरा में और गोरखपुर में चल रही छापेमारी की करवाई। *फिलहाल अभी कोई कुछ भी बोलने से बच रहा है सीबीआई की छापेमारी जारी है बताते चलें कि मेहदावल विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राकेश सिंह बघेल के भाई का नाम भी रिवरफ्रंट घोटाले में सामने आया था जिसको लेकर यह कार्रवाई की गई है।*

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार