सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दहाड़ उठे असम के नए CM हिमंत बिस्वा सरमा, बोले- असमियां रक्षा के लिए सभी हिस्सों से खदेड़ देंगे घुसपैठियों को

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि असम के सभी हिस्सों से अतिक्रमणकारियों और घुसपैठियों को असमिया पहचान की रक्षा के लिए बेदखल किया जाएगा.

Abhay Pratap
  • Jun 11 2021 7:51PM

असम के नए मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पदभार ग्रहण करने के बाद से ही एक्शन में हैं. इस बीच मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि असम के सभी हिस्सों से अतिक्रमणकारियों और घुसपैठियों को असमिया पहचान की रक्षा के लिए बेदखल किया जाएगा.

इससे पहले सरमा ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि आज मैंने सिपाझार, दरांग में गोरुखुटी का दौरा किया और एक देशी नाव में यात्रा की व नदी क्षेत्र में धोलपुर शिव मंदिर के पास अवैध बसने वालों की ओर से किए गए अतिक्रमण का निरीक्षण किया. इस क्षेत्र में अवैध कब्जा करने वालों की ओर से अतिक्रमण के तहत मंदिर की 120 बीघा भूमि को असम पुलिस व प्रशासन ने मुक्त करवाया है. हमारी जमीन और असमिया पहचान को अतिक्रमणकारियों और घुसपैठियों से बचाने के लिए असम के सभी हिस्सों से ऐसे लोगों को निकाला जाएगा.

मुख्यमंत्री सरमा ने कहा कि हमने भगवान शिव का आशीर्वाद लेने के लिए शिव मंदिर में भी पूजा-अर्चना की. मंदिर प्रबंधन और स्थानीय लोगों को मणिकट स्थापित करने, गेस्ट हाउस और चारदीवारी बनाने का आश्वासन दिया. मंदिर को पर्यटक आकर्षण में बदलने के लिए सभी कदम उठाए जाएंगे. इस बीच अपनी सरकार के 30 दिन पूरे होने पर मुख्यमंत्री सरमा ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर कहा कि सरकार सभी गरीब लोगों की संरक्षक है लेकिन उसे जनसंख्या वृद्धि के मुद्दे से निपटने के लिए अल्पसंख्यक समुदाय के सहयोग की आवश्यकता है. जनसंख्या वृद्धि गरीबी, निरक्षरता और उचित परिवार नियोजन की कमी की मुख्य वजह है.’

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

Good jaldi se जल्दी रोहगिया देश से बाहर हो l

  • Guest
  • Jun 11 2021 11:18:22:163PM

nice

  • Guest
  • Jun 11 2021 10:10:16:403PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार