सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM मोदी के हरिगढ़ दौरे से पहले BJP दफ्तर में तोड़फोड़ की थी बाबू सिद्दीकी ने... लेकिन वो भूल गए थे कि हरिगढ़ बंगाल नहीं बल्कि यूपी में है

लोधा में राजा महेंद्र प्रताप के नाम से स्टेट यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरिगढ़ आने वाले हैं.

Abhay Pratap
  • Sep 13 2021 3:35PM

उत्तर प्रदेश के हरिगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पूर्व बीजेपी कार्यालय में तोड़फोड़ करने वाले उन्मादी बाबू सिद्दीकी को जरा भी अंदाजा नहीं था कि हरिगढ़ पश्चिम बंगाल नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश में है. बीजेपी कार्यालय में तोड़फोड़ करने वाले बाबू सिद्दीकी को पुलिस द्वारा दबोच लिया गया है. इस बात की जानकारी बीजेपी नेता तथा सीएम योगी के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने दी है. 

आपको बता दें कि लोधा में राजा महेंद्र प्रताप के नाम से स्टेट यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरिगढ़ आने वाले हैं. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले उत्तर प्रदेश के हरिगढ़ का राजनीतिक मौसम पल-पल बदल रहा है. एकतरफ AMU में लगी देश के गद्दार तथा बंटवारे के जिम्मेदार जिन्ना की तस्वीर के खिलाफ लोग फिर से उठ खड़े हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक मजहबी उन्मादी ने बीजेपी कार्यालय में घुसकर तोड़फोड़ की है.

भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष इमरान सैफी के कार्यालय में तोड़फोड़ मचाई गई है. इस दौरान लोगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें फाड़ डालीं. इसी बीच भुजपुरा के रहने वाला बाबू अपने भाई सद्दीक व कुछ अन्य लोगों के साथ भाजपा कार्यालय में धमका और इन लोगों ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की. कार्यालय को बम से उड़ाने की भी धमकी दी गई. इस सम्बन्ध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

सीएम योगी के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर जानकारी दी, “इस करतूत के मुख्य आरोपी बाबू सिद्दीकी धर लिए गए हैं, कंन्फ्यूज हो गए थे कि बंगाल में हैं। अब पूरी तरह समझ आ रहा है कि यूपी है।” जिस कार्यालय में तोड़फोड़ हुई, उसे अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नवनियुक्त अध्यक्ष इमरान सैफी ने गुरुवार (9 सितंबर, 2021) को ही स्थापित किया था. इसी बीच बाबू और सद्दीक वहाँ आ धमके.

उन्होंने कहा कि अगर अगली बार यहाँ भाजपा की बैठक हुई तो कार्यालय को बम से उड़ा डाला जाएगा. साथ ही दफ्तर में रखे समान को भी इधर-उधर फेंका. कोतवाली पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुँची ज़रूर, लेकिन उससे पहले हमलावर भाग खड़े हुए थे. हालांकि बाबू सिद्दीकी को पुलिस द्वारा दबोच लिया गया है तथा उसके खिलाफ कार्यवाई की जा रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार