सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

माथे पर तिलक, हाथ में श्रीमद्भगवद्गीता तथा आवाज गूंजी- मैं भूपेंद्र भाई पटेल! ईश्वर की शपथ लेता हूं

शपथग्रहण के दौरान भूपेंद्र पटेल हाथ में भागवद्गीता लिए हुए दिखाई दिए. इस तस्वीर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. इसकी तस्वीर भी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से साझा की है.

Abhay Pratap
  • Sep 14 2021 1:31PM

कल 13 अगस्त को बीजेपी नेता भूपेंद्र भाई पटेल ने गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. भूपेंद्र पटेल को गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने राजभवन में राज्य के 17वें मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई. पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के अचानक इस्तीफा देने के बाद भूपेंद्र को विधायक दल का नेता चुना गया था.

भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण में देश के गृहमंत्री अमित शाह सहित मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई भी कार्यक्रम में मौजूद रहे. इस बीच मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को लेकर लोग गुजरात के नए नवेले मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की धर्मनिष्ठा को नमन कर रहे हैं.

आपको बता दें कि भूपेंद्र पटेल ने माथे पर तिलक लगाकर तथा हाथ में पूज्य श्रीमद्भगवद्गीता लेकर मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.  शपथग्रहण के दौरान भूपेंद्र पटेल हाथ में भागवद्गीता लिए हुए दिखाई दिए। इस तस्वीर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. इसकी तस्वीर भी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से साझा की है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार