सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aryan Khan Drugs Case : विदेशों में भी Drugs लिया है Aryan Khan ने... वॉट्सऐप चैट पर कर रहा था चरस खरीदने और लेनदेन की बात

एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा कि एनसीबी ने आर्यन खान के फोन को जब्त कर लिया है. इस फोन में कई ऐसी संदिग्ध चैट्स पाई गई हैं, जो डीलर्स के साथ उनके कनेक्शन की ओर इशारा करती हैं. इसलिए यह जरूरी है कि हिरासत में रिमांड के दौरान सभी आरोपियों का आमना-सामना कराया जाए.

Abhay Pratap
  • Oct 4 2021 7:33PM

ड्रग्स केस में फंसे बॉलीवुड के पाकिस्तान प्रेमी अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Drugs Case) पर NCB का शिकंजा कस गया है. क्रूज पर ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है. आज आर्यन खान की कोर्ट में पेशी हुई, जहां से उसे 7 अक्टूबर तक की कस्टडी में भेज दिया गया. इसके साथ ही शाहरुख खान के बेटे की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान वॉट्सऐप पर अज्ञात लोगों से चरस खरीदने और पैसों की लेनदेन की बात कर रहा था. ऐसे में यह पता लगाना जरूरी है कि वे किनसे बात कर रहे थे क्योंकि इस बातचीत में उन्होंने कोड नामों का इस्तेमाल किया था. सोमवार को केस की सुनवाई के दौरान कोर्ट में एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा कि एनसीबी ने आर्यन खान के फोन को जब्त कर लिया है. इस फोन में कई ऐसी संदिग्ध चैट्स पाई गई हैं, जो डीलर्स के साथ उनके कनेक्शन की ओर इशारा करती हैं. इसलिए यह जरूरी है कि हिरासत में रिमांड के दौरान सभी आरोपियों का आमना-सामना कराया जाए.

कोर्ट में अनिल सिंह ने कहा कि आरोपियों के बीच कैश ट्रांजेक्शंस हुए हैं. डीलर्स से बातचीत के दौरान आरोपियों ने कोड नामों का इस्तेमाल किया था. अनिल सिंह ने आर्यन खान को एनसीबी की कस्टडी में भेजे जाने की मांग करते हुए कहा कि एनडीपीएस ऐक्ट के तहत लगे आरोप गैर-जमानती हैं. इसे लेकर उन्होंने रिया चक्रवर्ती केस का भी उदाहरण दिया.

अदालत में सुनवाई के दौरान अनिल सिंह ने कहा कि वॉट्सऐप चैट से यह बात सामने आती है कि इन लोगों के बीच नेक्सस है. यही नहीं इन लोगों के बीच इंटरनेशनल ट्रांजेक्शंस भी हुए हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल अभी मामले की जांच चल रही है, इसलिए आर्यन खान की कस्टडी जरूरी है. इसके बाद आर्यन खान के वकील मानशिंदे ने भी अपना पक्ष रखा, जिसे खारिज करते हुए कोर्ट ने आर्यन खान सहित सभी आरोपियों को 7 अक्टूबर तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार