सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ: डिप्टी सीएम की चिट्ठी पर भड़के अधिकारी.. मंगल दिवस में जमकर हंगामा..

पूर्व पार्षद सुधीर मिश्रा की शिकायत पर उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की चिट्ठी देखने पर अधिशासी अभियंता अमरनाथ भड़के। अधिशासी अभियंता का यह रूप देख वहां मैजूद लोगो ने मंगल दिवस का बहिष्कार कर दिया।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Mar 2 2021 10:49PM

(इनपुट - श्वेता सिंह, लखनऊ)

आज ऐशबाग जोन कार्यालय में आयोजित मंगल दिवस में जमकर हंगामा हो गया। मामला बिगड़ता देख आनन फानन में शिकायत सुन रहे पार्षदों ने मंगल दिवस वहीं समाप्त कर दिया। बता दें यह बवाल पूर्व पार्षद सुधीर मिश्रा की एक शिकायत पर हुआ जिसके साथ उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की चिट्ठी भी लगी थी। शिकायत पत्र देखते ही अधिशासी अभियंता अमरनाथ भड़क गए और सुधीर मिश्रा को मौजूदा पार्षद की संस्तुति लाने को कहा। इस पर पूर्व पार्षद ने लिख कर देने को कहा जिसके लिए अधिशाषी अभियंता तैयार हो गए और शिकायत पत्र पर उक्त बात को लिख भी दिया।

इसके बाद वहां मौजूद अन्य पूर्व पार्षद व आम शिकायतकर्ता भड़क गए व हंगामा करने लगे। हंगामा होता देख मंगल दिवस में शिकायतें सुन रहे पार्षद रजनीश गुप्ता व राजेश मालवीय ने मंगल दिवस वहीं पर समाप्त कर दिया।

ये है शिकायत जिस पर बरपा हंगामा -

दरअसल पूरा मामला नगर निगम जोन 2 का है जहां ऐशबाग कब्रिस्तान के पीछे शीतल खेरा की पूरी आबादी रहती है लेकिन नगर निगम की लापरवाही के चलते यहां जल निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है । उचित प्रबंध न होने से सीवर और नाली का गंदा पानी कालोनी में भरा रहता है। कई बार शिकायत करने के बावजूद अधिकारियों के कानों पर जूं नहीं रेंगी।  इस मामले  की शिकायत डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा सेे की गई जिसपर कार्यवाही के आदेेेश देखकर अधिकारी भड़क गए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार