सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अमिताभ बच्चन ने फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग की फोटों को किया पोस्ट,

तस्वीर के साथ, अमिताभ बच्चन ने लिखा, "भौंहों के बीच की जगह को क्या कहा जाता है? क्या आप जानते हैं? इसे GLABELLA कहा जाता है!

Entertainment Desk
  • May 29 2020 4:06PM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को अपने आगामी कॉमेडी-ड्रामा 'गुलाबो सीताबो' की शुटिंग की एक तस्वीर साझा किया है  अमिताभ बच्चन ने  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह शूट से पहले टच अप करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में बिग बी अपनी आने वाली फिल्म के सेट पर आइब्रो को एडजस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक पुराने जमींदार-मिर्जा की भूमिका विभा रहे है। तस्वीर के साथ, अमिताभ बच्चन ने लिखा, "भौंहों के बीच की जगह को क्या कहा जाता है? क्या आप जानते हैं? इसे GLABELLA कहा जाता है! यह शॉट से पहले Gibo Sibo टच अप है।" कपिल शर्मा सहित सेलिब्रिटी फॉलोअर्स को फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर 1.7 लाख से अधिक लाइक मिले है। 

&

;

गुलाबो सिताबो की बात करें तो ये फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना हैं। दोनों की ये साथ में पहली फिल्म है। गुलाबो सिताबो का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है, जो इससे पहले पीकू, विक्की डोनर जैसी फिल्में दे चुके हैं। 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार