सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

करवट ले रहा आज अमेरिका.. डोनाल्ड ट्रम्प को हटा कर बिडेन आमूलचूल बदल रहे हैं महाशक्ति को

संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए एक एतिहासिक दिन आज.

Rahul Pandey
  • Jan 20 2021 9:34PM

ये वो दिन है जब संयुक्त राज्य अमेरिका आमूलचूल बदलाव की तरफ अग्रसर हो चुका. दुनिया भर को आतंकवाद का मजहब बताने वाले Donald Trump ने आज White house को विदा कह दिया है और उनके बदले Biden ने संयुक्त राज्य अमेरिका की गद्दी पर खुद को आसीन किया है.

USA का ये चुनाव अब तक का सबसे विवादित चुनाव रहा है जिसमे चुनाव के पहले और चुनाव के बाद माहौल और हालत गर्म रहे. वामपंथियो के और कट्टरपंथियों के चंगुल से अमेरिका को निकालने के लिए डोनाल्ड ट्रम्प ने भरसक कोशिश की लेकिन आखिरकार रूस , चीन के साथ खाड़ी देशो की एकजुटता उनके ऊपर भारी पड़ी.

आखिरकार चुनाव के बाद भी एक लम्बी कानूनी लड़ाई लड़ी लेकिन उनकी आवाज को लोगों तक न पहुचने देने के लिए वामपंथियो के दबाव में चल रहे सोशल मीडिया ने उनके लगभग सभी प्लेटफार्म को बंद कर दिया और ट्विटर के साथ फेसबुक , यूट्यूब ने भी उनके एकाऊंट पर बैन लगा दिया.

इसके बाद भी संयुक्त राज्य अमेरिका कई हिस्सों में जलता रहा और पुलिस अधिकारी तक को मार डाला गया.. जवाबी गोलीबारी में अमेरिकी नागरिक भी मारे गये और चुनाव के बाद अमेरिका की राजनीति ने हिंसक रूप लिया. इसी के साथ अभी भी कई शहरो में भारी तनाव है..

फिलहाल इतना तय माना जा रहा है कि नए राष्ट्रपति बिडेन अमेरिका के नियम और कानून एक नये सिरे से बनायेगे जिसमे से मुख्य रूप से अमेरिका में कई देशो के मुस्लिमो के घुसने तक पर प्रतिबन्ध शामिल था. फिलहाल संयुक्त राज्य अमेरिका USA अपने बदलाव की एक नई इबादत लिख रहा है ..

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

देखो अब आखिर होता क्या है अमेरिका का नाश या अमेरिका का विस्तार थोड़े दिनों में सब साफ़ हो जाएगा।।

  • Guest
  • Jan 20 2021 11:09:53:123PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार