सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bhupendra Patel होंगे गुजरात के नए मुख्यमंत्री... BJP के सरप्राइज पैकेज से फिर चौंका देश

विधायक दल की बैठक में सर्वसम्मति से मुख्यमंत्री चुने गए भूपेंद्र पटेल... पूर्व सीएम विजय रूपाणी ने रखा था भूपेंद्र पटेल के नाम का प्रस्ताव

Abhay Pratap
  • Sep 12 2021 4:20PM

गुजरात को नया मुख्यमंत्री (Gujarat New CM) मिल गया है. Bhupendra Patel गुजरात के नए मुख्यमंत्री होंगे. गांधीनगर (Gandhinagar) में आज 3 बजे BJP की विधायक दल की बैठक हुई. गांधीनगर स्थित कमलम कार्यालय में बीजेपी के सभी विधायक पहुंचे. बैठक में गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, कार्यकारी सीएम विजय रुपाणी, डिप्टी सीएम नितिन पटेल, केंद्रीय पर्यवेक्षक नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद जोशी ओर तरुण चुग भी मौजूद रहे.

विधायक दल की बैठक में भूपेंद्र पटेल को नेता चुना गया. पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भूपेंद्र पटेल के नाम का प्रस्ताव रखा, जिसका सभी सदस्यों ने हाथ उठाकर समर्थन किया. अब गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल होंगे. मुख्यमंत्री के तौर पर भूपेंद्र पटेल का नाम चौंकाने वाला है क्योंकि जितने भी नाम चर्चा में थे उनमें से किसी को भी गुजरात की कुर्सी नहीं मिली है. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भूपेंद्र पटेल के नाम का एलान किया.

बता दें कि गुजरात के नए मुख्यमंत्री के लिए तीन नेताओं नितिन पटेल, मनसुख मंडाविया और पुरुषोत्तम रुपाला के नाम पर चर्चा जोरों पर थी. इसके अलावा सीआर पाटिल का नाम भी चर्चाओं में था लेकिन हमेशा की तरह बीजेपी ने फिर चौंका दिया. जिन नेताों की चर्चा थी उनकी जगह भूपेंद्र पटेल को गुजरात की कमान दी गई है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार