सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त 36 शिकायतों में से 03 मौके पर ही निस्तारित

शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही नहीं होगी क्षम्यसहारनपुर, दिनांक 04 फरवरी, 2023 (सू0वि0)।सम्पूर्ण समाधान दिवस पर तहसील रामपुर मनिहारान में

नरेश कुमार उर्फ भूपेंद्र राणा
  • Feb 4 2023 5:54PM
सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त 36 शिकायतों में से 03 मौके पर ही निस्तारित जन शिकायतों के निस्तारण में शिकायतकर्ता की संतुष्टि अनिवार्य शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही नहीं होगी क्षम्य सहारनपुर, दिनांक 04 फरवरी, 2023 (सू0वि0)। सम्पूर्ण समाधान दिवस पर तहसील रामपुर मनिहारान में राजस्व विभाग की 21, विकास विभाग की 03, आपूर्ति की 02, विद्युत की 01, पुलिस की 05, चकबन्दी की 03 तथा श्रम विभाग की 01 कुल 36 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से राजस्व की 03 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। जिलाधिकारी श्री अखिलेश सिंह ने तहसील रामपुर मनिहारान में शिकायतकर्ताओं की समस्याओं को सुनने के बाद अधिकारियों को निर्देश दिए कि सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों एवं आईजीआरएस संबंधी प्रकरणों का समयबद्ध एवं गुणवत्तापूर्ण तरीके से निस्तारण किया जाए।जन सामान्य की शिकायतों का निस्तारण यथाशीघ्र करना माननीय मुख्यमंत्री जी की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसलिए इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। भूमि संबंधी विवादों के लिए गठित टीम समयबद्ध एवं नियमानुसार कार्यवाही करे। शिकायतकर्ता को अनावश्यक परेशान करने वाले कर्मियों के विरूद्ध दण्डात्मक कार्यवाही की जायेगी। शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी श्री विजय कुमार, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ0 संजीव मांगलिक, उपजिलाधिकारी रामपुर मनिहारान संगीता राघव, तहसीलदार रामपुर मनिहारान अमित कुमार सिंह तथा संबंधित विभागों के वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार