सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

"भारत भक्ति कथा" का शुभारंभ कल से सुदर्शन प्रांगण में.. संत और सैनिक देंगे भक्ति के साथ शक्ति की भी शिक्षा, जो रक्षा करेगी धर्म और राष्ट्र की

इस महाभियान में आप और आपका हर प्रकार से एच्छिक सहयोग है सादर आमंत्रित.

Rahul Pandey
  • Jan 22 2021 10:34PM

ये वो शुभारम्भ है जो आने वाले समय में कथा और भागवत मंचो से वो प्रेरणा देगी जो भक्ति के साथ शक्ति प्रदान करेगा और उस कथा को सुनने वाला प्रत्येक श्रद्धालु देश और धर्म के लिए मर मिटने के संकल्प को ले कर वहां जायेगा.. देश और धर्म के लिए हमारे किस पूर्वज ने कितना बलिदान किया उसको अक्षरश प्रमाणों के साथ बताया जाएगा.

इस नए प्रकार में हमारे पुरुषार्थ को जगाया जायेगा और बताया जायेगा हमारे धर्म के शत्रुओ की ताकत और उस ताकत की काट को. बताया जायेगा कि किस अधर्म का सामना हमारे किस पूर्वज ने किस प्रकार से धर्मपूर्वक किया था. कल से सुदर्शन न्यूज़ इसको अपनी जिम्मेदारी समझ कर विधिवत आरम्भ करने जा रहा है.

विदित हो कि पाश्चात्य के अंधानुकरण को रोकने , देश के युवाओं में राष्ट्र और धर्म के प्रति श्रद्धा बढानें व उनको सत्मार्ग दिखाने के लिए सुदर्शन न्यूज में सुदर्शन भक्ति कथा का भव्य आयोजन किया जायेगा। इस आयोजन के माध्यम से सुदर्शन न्यूज राष्ट्र भक्तों को धर्म सैनिक बनाने का भी वृहद अभियान छेडेगा। 

इस कार्यक्रम में साधु-संत व सैनिक भागीदारी करेंगे. ये कार्यक्रम नेताजी सुभाष चंद्र बोस जी की जयंती पर पराक्रम दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। धर्म की भक्ति के साथ शक्ति की भी प्रेरणा की मांग सुदर्शन लागातार 15 बर्षों से करता आ रहा था । 

इन्ही प्रयासों के चलत केंद्र सरकार ने बोस की जयंती को इस बर्ष पराक्रम दिवस के रूप  में मनाने का ऐलान कर पूरा किया  है। इसी के चलते सुदर्शन न्यूज भारत भक्ति कथा के नाम से देश के युवाओं मे राष्ट्र के प्रति सुभाष चंद्र बोस के राष्ट्रवादी साहसिक विचारों को आज की पीढी में भरने के लिए तीन दिवसीय कार्यक्रम भारत भक्ति का आयोजन कर रहे हैं.

हमारा मूल उद्देश्य है कि भारत के नव युवकों के विचारो में ओजस्वी तेजतर्रार विचार उत्पन्न हों सकें। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भारत के गौरवशाली इतिहास  बताकर उसका द्रर्शकों को बोध करायेंगें। इस महान प्रयास में आप स्वयं व् आपका हर प्रकार से एच्छिक सहयोग सादर अपेक्षित है. 

इस पवित्र और प्रेरणादायक कथा को सुदर्शन न्यूज़ के विभिन्न प्लेटफार्म पर प्रकाशित और प्रसारित किया जायेगा. इसकी पूरी और विस्तृत अपडेट के लिए नीचे लिंक पर जाएँ -

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार