सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भाभीजी घर पर है: पूर्व अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे ने खुलासा किया कि 'गोरी मेम' सौम्या टंडन या उनके किसी भी को-स्टार्स के साथ अच्छे संबंध नही है.

शिल्पा शिंदे सुनील ग्रोवर के साथ गैंग ऑफ़ फिल्मिस्तान शो के साथ टीवी स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं।

Entertainment Desk
  • Aug 26 2020 3:33PM
शिल्पा शिंदे जिन्होंने शो भाभीजी घर पर है में अंगूरी भाभी की भूमिका निभाई थी, टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय चरित्र में से एक थी। यह भूमिका आज तक है, जिसे शिल्पा शिंदे द्वारा निभाई गई सर्वश्रेष्ठ शो में से एक माना जाता है, हालांकि, वह 2016 में वापस शो से बाहर हो गई थी।


हाल ही में सौम्या टंडन, जिन्होंने शो में भाभीजी घर पर है में अनीता उर्फ गोरी मेम के रूप में अपनी भूमिका से प्रसिद्धि पाई है। इसके बारे में बात करते हुए, शिल्पा शिंदे ने कहा है कि आसिफ शेख और सौम्या टंडन और किसी भी अन्य सह-कलाकार के साथ वास्तव में अच्छा संबंध नहीं बनाया है।


शिल्पा शिंदे ने सौम्या टंडन के शो छोड़ने की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि जब कोई कलाकार किसी शो को छोड़ने का फैसला करता है, तो यह विभिन्न परिस्थितियों पर निर्भर करता है। "सौम्या के साथ मेरा कभी कोई करीबी रिश्ता नहीं था, वास्तव में, मैंने शो में अपने सह-अभिनेताओं के साथ अच्छी तरह से बंधन नहीं किया बनाया था। 

शिल्पा शिंदे सुनील ग्रोवर के साथ गैंग ऑफ़ फिल्मिस्तान शो के साथ टीवी स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। उसने कहा कि वह पिछले दो वर्षों से घर पर थी और इसलिए लॉकडाउन ने उसे प्रभावित नहीं किया। 
गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान के प्रोमो में शिल्पा शिंदे ने माधुरी दीक्षित के गाने दीदी तेरा देवर दीवाना ’को रिप्रजेंट किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

  • Guest
  • Jan 18 2021 11:39:18:053PM

संबंधि‍त ख़बरें