सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Airtel, Jio, Voda-Idea: 56 दिन की वैलिडिटी वाले बेस्ट प्रीपेड प्लान्स

इस प्लान में कंपनी रोज 1.5GB डेटा, रोज 100SMS और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग देती है. इसकी वैलिडिटी 56 दिन की है.

Abhishek Lohia
  • Aug 30 2020 7:20PM

Airtel, Jio और Voda-Idea द्वारा अपने ग्राहकों के लिए कई प्लान्स ऑफर किए जाते हैं. फिलहाल हम यहां उन बेस्ट प्लान्स का जिक्र कर रहे हैं, जिनमें 56 दिन की वैलिडिटी दी जाती है और कीमत 400 रुपये के अंदर है.

एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान:

इस प्लान में कंपनी रोज 1.5GB डेटा, रोज 100SMS और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग देती है. इसकी वैलिडिटी 56 दिन की है. साथ ही इस प्लान में कंपनी द्वारा कॉम्प्लिमेंट्री एक्सट्रीम प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, फ्री विंक म्यूजिक, शॉ ऐकेडमी की ओर से फ्री ऑनलाइन कोर्स, फ्री हेलोट्यून्स और FASTag पर 150 रुपये का कैशबैक भी दिया जाता है.

वोडाफोन आइडिया का 399 रुपये वाला प्लान:

एयरटेल की ही तरह इसमें भी रोज 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और रोज 100SMS दिए जाते हैं. इसकी वैलिडिटी 56 दिन की है. शुरुआती 28 दिन के लिए कंपनी 5GB एडिशनल डेटा भी देती है. इन सबके अलावा कंपनी कॉम्प्लिमेंट्री Zee5 सब्सक्रिप्शन और वोडाफोन प्ले सर्विस का भी ऐक्सेस देती है.

रिलायंस जियो का 399 रुपये वाला प्लान:

कंपनी अपने इस प्लान में रोज 1.5GB डेटा, फ्री ऑन-नेट कॉलिंग, ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 2,000 मिनट्स और रोज 100SMS देती है. साथ ही यहां JioTV, JioMovies और JioSaavn जैसे कई ऐप्स का ऐक्सेस भी दिया जाता है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार