सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पश्चिम बंगाल: दो समुदायों में हिंसक संघर्ष से हुगली में तनाव, बमों की आवाज से थर्राया इलाका

घटना को  लेकर देर रात बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने ट्वीट भी किया है।

Abhishek Lohia
  • May 11 2020 4:00PM

हुगली जिले के भद्रेश्वर थाना अंतर्गत तेलीनिपाड़ा में रविवार रात मामूली विवाद को लेकर दो समुदायों के लोग आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते विवाद बहुत बढ़ गया और बमों की आवाज से इलाका थर्रा उठा। इस घटना में दस से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

घटना को  लेकर देर रात बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने ट्वीट भी किया है। उन्होंने लिखा "लगातार फोन आ रहे हैं कि हुगली जिले के तेलीनिपाड़ा इलाके में हिंदू परिवारों पर मुस्लिमों ने बम फेंके हैं और उन पर हमला किया गया है। प्रशासन तुरंत स्थिति को काबू में करें। धुलागढ़ और बशीरहाट की पुनरावृत्ति न हो। वह जमाना गया, अब जनता इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं करेगी।" 

सूत्रों के अनुसार कोरोना को लेकर पहले दो पक्षों में बहस हुई। फिर मारपीट हुई और कुछ ही देर में इलाके में दंगे की स्थिति बन गई। कुछ ही देर में हाथों में तलवार और हथियार लहराते हुए लोग सड़कों पर आ गए और बमों की आवाज से इलाका थर्रा गया। इस घटना में इलाके में जमकर तोड़फोड़, आगजनी और लूटपाट हुई है। 

प्रशासन पर भी पक्षपात  के आरोप लग रहे हैं। कुछ ही देर में हिंसा की आग चंदननगर तक पहुंच गई। वहां भी जमकर तोड़फोड़ लूटपाट और आगजनी होने की खबर  है। तनाव को देखते हुए प्रभावित  इलाकों में पुलिस की तैनाती की गई है।  

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
2 Comments

??

  • Guest
  • May 12 2020 1:07:16:157PM

??

  • Guest
  • May 12 2020 1:07:06:947PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार