सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL Venue 2021: आईपीएल के लिए चार-पांच स्थलों पर विचार कर रहा है BCCI

इससे पहले चर्चा थी मुंबई में वानखेड़े, ब्रेबोर्न, डीवाई पाटिल और रिलायंस स्टेडियम होने के कारण वहां जैव सुरक्षित वातावरण तैयार करके आठ सप्ताह तक चलने वाले टूर्नमेंट का आयोजन करना सही होगा।

Sudarshan Sports Desk
  • Mar 7 2021 3:45PM
भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) अगले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन के लिए चार से पांच स्थानों पर विचार कर रहा है क्योंकि मुंबई और आसपास के क्षेत्रों में कोविड-19 के मामले बढ़ने के कारण उसे एकमात्र मेजबान शहर के रूप चुनना संभव नहीं लग रहा है।

इससे पहले चर्चा थी मुंबई में वानखेड़े, ब्रेबोर्न, डीवाई पाटिल और रिलायंस स्टेडियम होने के कारण वहां जैव सुरक्षित वातावरण तैयार करके आठ सप्ताह तक चलने वाले टूर्नमेंट का आयोजन करना सही होगा। लेकिन महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामले बढ़ने के कारण स्थिति गंभीर बन गई है।

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, ‘आईपीएल शुरू होने में अभी एक महीने का समय बचा है लेकिन निश्चित तौर पर कुछ फैसले करने हैं। एक शहर मुंबई में आयोजन जोखिम भरा होगा जबकि वहां अभी मामले बढ़ रहे हैं।’

उन्होंने कहा, ‘इसलिए हैदराबाद, बेंगलुरु और कोलकाता जैसे शहर मैचों की मेजबानी के लिए तैयार रहेंगे। अहमदाबाद पूरी संभावना है कि आईपीएल के प्लेऑफ और फाइनल मैच की मेजबानी करेगा।’ आईपीएल अप्रैल के दूसरे सप्ताह में शुरू होगा। महामारी के कारण पिछले साल इसका आयोजन यूएई में किया गया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

गुजरात का स्टेडियम भी है ना

  • Guest
  • Mar 7 2021 3:50:05:800PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार