सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

3 साल के लिए IPL का आधिकारिक पार्टनर बना Unacademy

इंडियन प्रीमियर लीग संचालन परिषद ने ऑनलाइन एजुकेशन प्लेटफॉर्म अनएकेडमी (Unacademy) को आईपीएल 2020 (IPL 2020) का पार्टनर बनाए जाने का शनिवार को ऐलान किया.

Abhishek Lohia
  • Aug 30 2020 7:29PM
इंडियन प्रीमियर लीग संचालन परिषद ने ऑनलाइन एजुकेशन प्लेटफॉर्म अनएकेडमी (Unacademy) को आईपीएल 2020 (IPL 2020) का पार्टनर बनाए जाने का शनिवार को ऐलान किया. आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई में होगी. बीसीसीआई ने कहा कि अनअकेडमी तीन सीजन तक आईपीएल का साझेदार बना रहेगा.

आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा, 'हम अनएकेडमी को 2020 से 2022 तक आईपीएल के ऑफिशियल पार्टनर के रूप में चुनकर काफी खुश हैं. आईपीएल भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली क्रिकेट लीग है और हमारा मानना है कि भारतीय एजुकेशन कंपनी के नाते अनएकेडमी दर्शकों की आकांक्षाओं पर काफी पॉजिटिव असर डाल सकती है. खासतौर पर वे लाखों युवा जो अपना करियर संवारने में लगे हैं.'

अनएकेडमी ने एक बयान में कहा, 'हम इस पार्टनरशिप से काफी खुश हैं. अनअकेडमी में बड़ा ब्रांड है और इसने भारत में एजुकेशन और लनिर्ंग में अपने इनोवेशन की मदद से तमाम सीमाएं तोड़ दी हैं.'

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार