सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

खुद को डॉ. अमित बताया मसरूर ने और नाबालिग हिंदू छात्रा को फंसा लिया Love Jihad में... फिर शुरू हुआ शोषण व धर्मांतरण का जिहादी खेला

गत दिवस छात्रा की मां को सूचना मिली कि बेटी इस समय कथित चिकित्सक के यहां मौजूद है। इस पर वह परिवार के अन्य लोगों के साथ मौके पर जा पहुंची। वहां उसने अपनी बेटी को बेहोशी की हालत में पाया। जब कथित चिकित्सक से पूछा तो उसने कहा कि दवाई दी है। साथ ही कहा कि उसने धर्म परिवर्तन कर लिया है।

Prem Kashyap Mishra
  • Oct 26 2021 7:51PM

स्किन का इलाज करने के नाम पर एक चिकित्सक ने छात्रा से नजदीकी बढ़ाकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। स्वजन का आरोप है कि कथित चिकित्सक ने नाबालिग छात्रा के आधार कार्ड में संशोधन कराकर उसकी उम्र बढ़वा ली और धर्म परिवर्तन कराया। इस मामले की भनक लगते ही हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता मौके पर जा पहुंचे। छात्रा की मां ने मामले की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

इलाज के दौरान ही कथित चिकित्सक ने छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। शादी करने का झांसा देकर छात्रा के साथ उसने दुष्कर्म किया। छात्रा की मां का आरोप है कि बेटी के आधार कार्ड में उसकी जन्मतिथि 2 मई 2005 लिखी थी, लेकिन कथित चिकित्सक ने आधार कार्ड में संशोधन कराकर जन्मतिथि 2 मई 2003 करा दी। साथ ही धर्म परिवर्तन कराकर छात्रा का नाम बदलकर सायरा खान कर दिया। कथित चिकित्सक का कहना था कि वह जिला अस्पताल में कार्यरत है। पहले वह अपना नाम अमित बताता था लेकिन बाद में पता चला कि उसका असली नाम डा. मसरूर है। छात्रा की मां का कहना है कि कथित चिकित्सक ने दुष्कर्म करने के साथ ही बेटी की वीडियो बना ली। उसके सहारे वह धमकाता था।

बताया जा रहा है कि पीलीभीत जनपद के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसकी पुत्री ने इसी साल राजकीय बालिका इंटर कालेज से इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण की है। उसकी उम्र 16 साल है। कुछ दिन पहले छात्रा को कालेज के निकट एक युवक मिला। उस युवक ने अपना नाम अमित बताया। साथ ही कहा कि वह चिकित्सक है। छात्रा के हाथों में जो दाने निकल रहे हैं, वह इसका इलाज कर सकता है। युवक ने यह भी बताया कि वह मुहल्ला सुनगढ़ी में किराए के मकान में रहता है। इसके बाद इलाज के बहाने कथित चिकित्सक छात्रा को अपने कमरे पर बुलाने लगा। और उसे फंसा लिया 

गत दिवस छात्रा की मां को सूचना मिली कि बेटी इस समय कथित चिकित्सक के यहां मौजूद है। इस पर वह परिवार के अन्य लोगों के साथ मौके पर जा पहुंची। वहां उसने अपनी बेटी को बेहोशी की हालत में पाया। जब कथित चिकित्सक से पूछा तो उसने कहा कि दवाई दी है। साथ ही कहा कि उसने धर्म परिवर्तन कर लिया है। इतना कहने के बाद मसरूर, उसकी मां, भाई तथा वहां मौजूद तीन अन्य लोग उसे धमकी देते हुए चले गए। मामले की सूचना पाकर हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे और कथित चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। उधर, सुनगढ़ी के थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि छात्रा की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। साथ ही छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार