सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bank of Baroda Recruitment 2020: बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने का सुनहरा मौका

BOB में सुपरवाइजर के पदों पर निकली इस भर्ती प्रक्रिया के लिए उम्मीदवारों को ग्रेजुएट होने के साथ कंप्यूटर का ज्ञान (एमएस ऑफिस, ईमेल, इंटरनेट आदि) होना चाहिए.

Abhishek Lohia
  • Jul 18 2020 9:58AM

बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) भर्ती 2020 के लिए 31 जुलाई 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आइए जानते हैं बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में निकली इस नौकरी से जुड़ी डिटेल.

BOB Recruitment 2020: पदों की संख्या

बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में सुपरवाइजर के 49 पदों पर वैकेंसी निकली है.

शैक्षिक योग्यता

BOB में सुपरवाइजर के पदों पर निकली इस भर्ती प्रक्रिया के लिए उम्मीदवारों को ग्रेजुएट होने के साथ कंप्यूटर का ज्ञान (एमएस ऑफिस, ईमेल, इंटरनेट आदि) होना चाहिए.

आयु सीमा

BOB Recruitment 2020 के तहत सुपरवाइजर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 45 वर्ष निर्धारित की गई है.

कैसे होगा चयन?

BOB में सुपरवाइजर के पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इन पदों पर भर्ती के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी.

Bank Of Baroda में सुपरवाइजर के पदों पर निकली इस वैकेंसी के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 31 जुलाई, 2020 निर्धारित है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार समय सीमा के अनुसार अप्लाई कर सकते हैं. आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार