सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पत्रकार रतन सिंह की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, तीन आरोपियों की तलाश जारी

बलिया में पत्रकार रतन सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी हीरा सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Abhishek Lohia
  • Aug 28 2020 4:06PM

बलिया में पत्रकार रतन सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी हीरा सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है. अतरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय कुमार यादव ने बताया, "पत्रकार रतन सिंह को गोली मारने के मुख्य आरोपी हीरा सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से एक असलहा भी बरामद किया गया है. इस मामले में अभी तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है."

फरार आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फरार आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है. उन्होंने बताया कि अभी तेज बहादुर, उदय और अनिल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. इन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हत्या के 10 दिन में 6 आरोपी गिरफ्तार
बतादें कि फेफना थाना से करीब 500 मीटर की दूरी पर 24 अगस्त को रतन सिंह को प्रधान को घर में घुसकर बदमाशों ने गोली मार दी थी. इस हत्याकांड के 10 में से 6 आरोपियों को पुलिस ने दो दिन में ही पकड़ लिया था. इसके बाद मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस टीम बदमाशों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की, जिसके बाद पुलिस ने हीरा सिंह को पकड़ लिया. रतन सिंह हत्याकांड में सभी आरोपियों की पुरानी केस हिस्ट्री भी है जिसे खंगाला जाएगा.

गिरफ्तार आरोपियों में सुशील सिंह, मोती सिंह, वीर बहादुर सिंह, दिनेश सिंह, अरविंद सिंह व सोनू सिंह, हीरा सिंह शामिल हैं. मामले में इंस्पेक्टर शषिमौली पांडेय को निलंबित किया गया है जबकि एक दारोगा और तीन सिपाही को लाइन हाजिर किया गया है. सभी के खिलाफ जांच चल रही है.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार