सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बलिया कांड: SDM, CO के सामने भरी पंचायत में युवक की हत्या

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. बलिया के दुर्जनपुर गांव में जिला प्रशासन की मौजूदगी में ताबड़तोड़ फायरिंग का मामला सामने आया है. इसमें एक ग्रामीण की मौत हो गई है.

Abhishek Lohia
  • Oct 15 2020 8:18PM
उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. बलिया के दुर्जनपुर गांव में जिला प्रशासन की मौजूदगी में ताबड़तोड़ फायरिंग का मामला सामने आया है. इसमें एक ग्रामीण की मौत हो गई है. कई थाने की फोर्स मौके पर मौजूद है. मृतक के बेटे ने कहा कि सीओ, इंस्पेक्टर और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में दबंगों ने पिता को गोली मारी है. उनका कहना है कि पुलिस खड़े होकर देखती रही. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. गोली दुर्जनपुर में कोटे की दुकान के लिए आयोजित खुली बैठक में चली है. 

इस घटना पर बलिया पुलिस ने कहा कि प्रकरण संज्ञान में है. घटनास्थल पर पुलिस फोर्स मौजूद है. मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. वहीं, इस पर इस पूरे मामले पर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है. कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. 

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओं को गुंडागर्दी का लाइसेंस है. जब शासक अपराधी हो, कानून गुंडों की दासी हो तो संविधान को रौंदना राजधर्म बन जाता है.

वहीं, सपा ने कहा कि सत्ताधीश खुलेआम कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं. बलिया में कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाने वाली खौफनाक वारदात सामने आई है. एसडीएम और सीओ के सामने बीजेपी नेता ने युवक जय प्रकाश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के सामने से गोली मारकर बीजेपी नेता फरार भी हो गया. सपा और कांग्रेस के आरोप पर बलिया के बीजेपी जिलाध्यक्ष जय प्रकाश शाह ने कहा कि आरोपी धीरेंद्र सिंह बीजेपी में किसी पद पर नहीं है. 

घटना के सामने के बाद सीएम योगी ने कार्रवाई की है. उन्होंने एसडीएम, सीओ और अन्य पुलिसकर्मियों को तत्काल निलंबित करने का आदेश दिया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भी निर्देश दिया है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार