सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IND v ENG : भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद टीम से जुड़ेंगे जॉनी बेयरस्टो

इंग्लैंड के बल्लेबाजी कोच ग्राहम थोर्प ने शुक्रवार को कहा कि विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के बाद टीम से जुड़ेंगे।

Sudarshan Sports Desk
  • Jan 29 2021 10:04PM
इंग्लैंड के बल्लेबाजी कोच ग्राहम थोर्प ने शुक्रवार को कहा कि विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के बाद टीम से जुड़ेंगे। बेयरस्टो को शुरू में चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मैचों के लिए आराम दिया गया था, लेकिन थोर्प ने कहा कि वह चेन्नई में 13 फरवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे।

थोर्प ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कहा, वह पहले टेस्ट के बाद टीम शामिल होंगें। बेयरस्टो को वैसे तो दूसरे टेस्ट के बाद टीम में शामिल होना था, लेकिन फिर उनके कार्यक्रम में बदलाव हो गया |

पहले दो टेस्ट के लिए बेयरस्टो को आराम देने के इंग्लैंड के फैसले की कई पूर्व खिलाड़ियों ने आलोचना की थी। वह श्रीलंका में अपनी पिछली सीरीज के दौरान कप्तान जो रूट के बाद इंग्लैंड के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। बेयरस्टो ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 46.33 की औसत से चार पारियों में 139 रन बनाए थे।

तेज गेंदबाज मार्क वुड और हरफनमौला खिलाड़ी सैम क्यूरेन के साथ बेयरस्टो को इंग्लैंड के रोटेशन सिस्टम के हिस्से के रूप में पहले दो टेस्ट के लिए आराम दिया गया था।

मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने पहले फैसले का बचाव किया था। उन्होंने पत्रकारों से कहा था, मैं इस प्रणाली से पूरी तरह खुश हूं। फिलहाल हम इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। मैं इसके साथ खड़ा हूं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

aap hindi me likhe .. all rounder ko harfanmaula likha hai urdu hai.. all rounder hi likhe

  • Guest
  • Jan 30 2021 12:09:25:663PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार