सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ये राष्ट्रिय राजमार्ग फिर बंद

बद्रीनाथ हाईवे फिर बंद आम जन जीवन अस्त व्यस्त

Krishna Kumar
  • Jul 18 2020 6:03PM

 चमोलि :: पीपलकोटी और जोशीमठ की बीच भनीर पानी मैं कल रात से एनएच पर भारी भूस्खलन के कारण सड़क बंद है । एन एच के कर्मचारी राष्ट्रीय राजमार्ग को खोलें में लगे हुए हैं लेकिन चट्टान से लगातार पत्थर गिरने के कारण सड़क नहीं खुल पा रही है। 

 सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लगी हुई है लोग परेशान हैं कई लोग तो पैदल ही लगभग डेढ़ किलोमीटर चलाई चढ़कर दूसरी तरफ उतर रही है ऐसे में कोई बड़ी घटना घट सकती है । लोग अपने सामानों को कंधे पर लादकर इस कच्चे रास्ते से सफर कर रहे हैं।

 

  एनएच के  अधिकारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि हमारी कोशिश है जल्दी से जल्दी सड़क खोलें लेकिन यह तभी संभव हो सकता है जब चट्टान से पत्थर गिरने बंद हो जाएंगे हम लोग सुबह से ही मौके पर हैं इंतजार कर रहे हैं कि पत्थर बंद हो जाए और हम सड़क को आवाजाही के लिए खोल दें। लोग अपने घर जाने के लिए बेबस हैं और अपना गुस्सा प्रशासनिक अधिकारियों पर निकाल रहे हैं उनका कहना है कि प्रशासन आम जनता की परेशानियों को नहीं देख रहा है कई लोग तो सुबह 6:00 बजे से यहां पर आए हुए हैं सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि यहां पर ना पानी की व्यवस्था है और ना ही कुछ जैसे लोगों को ज्यादा ही परेशानी हो रही है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार