सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोर्ट की सीढ़ियों पर लड़खड़ाए आजम, बेटे अब्दुल्ला ने दिया सहारा कदम लड़खड़ाये तो मैं क्या करुं ?

कोर्ट की सीढ़ियों पर लड़खड़ाए आजम, बेटे अब्दुल्ला ने दिया सहारा

Gaurav Mishra
  • Jul 24 2020 7:13PM

कोर्ट की सीढ़ियों पर आज लड़खड़ा गए आजम खां, बेटे अब्दुल्ला आजम और पुलिस कांस्टेबिल ने हाथ पकड़ कर दिया सहारा।

मुरादाबाद के जिला एवं सत्र न्यायालय में सीतापुर जेल से पेशी के लिए आये थे आजम खां व अब्दुल्ला आजम।
समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर से सांसद आजम खां आज जिला एवं सत्र न्यायालय में पेशी पर आए थे। ADJ 2 MP, MLA कोर्ट में पहली मंजिल पर जाते हुए सीढ़ियां चढ़ते हुए अंतिम सीढ़ी पर अचानक कुछ लड़खडा गए तभी साथ में बाएं तरफ चल रहे बेटे अब्दुल्ला आजम ने पिता आजम खां का हाथ थाम लिया साथ ही दाएं साइड खड़े पुलिस कांस्टेबिल ने भी आजम खां को थामने के लिए हाथ बढ़ाये तब तक वो सम्हल चुके थे।

ज्ञात हो कि आजम खां व उनके बेटे अब्दुल्ला आजम पर 2008 में रोड जाम करने के आरोप में मुरादाबाद के थाना छजलैट में मुकदमा दर्ज हुआ था। लेकिन पेशी पर न आने पर वारंट जारी हो गए थे लिहाज पुलिस ने एक और मुकदमा आजम खां व उनके बेटे के खिलाफ थाना छजलैट में दर्ज किया गया। उन्हीं मुकदमो  में आज आजम खां और उनके बेटे की पेशी थी। बड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दोनो कोर्ट आये।

मुरादाबाद कोर्ट से बाहर आकर आज़म खान के अधिवक्ता शाहनवाज हुसैन ने जानकारी देते हुए बताया कि  थाना छजलैट में 2008 में मुकदमा दर्ज हुआ था  उसमें कस्टडी में लिया है 147, 341, 353 धारा में ,दूसरा उसी में इनके वारंट हो गए थे तो एक और मुकदमा थाना छजलेट की पुलिस द्वारा पंजीकृत कराया गया था उसमें भी कस्टडी में लिया है वह धारा है 174a उसमें दोनों को कस्टडी हो गई है ,मोहम्मद आजम खान और अब्दुल्ला आजम खान को 6 अगस्त तक के लिए, 1 केस मे  6 अगस्त तक के लिए दूसरे में 24 अगस्त तक के लिए सीतापुर जेल लेकर गए हैं ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार