सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राम मंदिर भूमि पूजन से पहले की एक्सक्लूसिव तस्वीरें; पीएम मोदी से लेकर योगी आदित्यनाथ पहने हैं ये कुर्ता

आज के इस ऐतिहासिक दिन के लिए पीएम ने पारंपरिक धोती कुर्ता चुना है. पीएम मोदी ने गोल्डन येलो रंग का कुर्ता पहना है. धार्मिक कार्यों में पीला रंग बेहद शुभ माना जाता है.

Abhishek Lohia
  • Aug 5 2020 11:26AM

पीएम मोदी अयोध्या में राम भूमि पूजन के लिए रवाना हो चुके हैं. आज के इस ऐतिहासिक दिन के लिए पीएम ने पारंपरिक धोती कुर्ता चुना है. पीएम मोदी ने गोल्डन येलो रंग का कुर्ता पहना है. धार्मिक कार्यों में पीला रंग बेहद शुभ माना जाता है. 

धोती-कुर्ता पहने अयोध्या के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, दिखा ये अंदाज

 

योगगुरु बाबा स्वामी रामदेव भी अयोध्या पहुंच चुके हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान बाबा रामदेव ने कहा," यह गौरव का दिन है, हम सब भारतवासियों को इस पर गर्व होना चाहिए". 

 

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी अयोध्या पहुंच चुके हैं. आपको बता दें, मोहन भागवत इस कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि हैं. 

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता उमा भारती ने कहा कि रामजन्मभूमि पूजन कार्यक्रम से उन्होंने जानबूझकर अपना नाम पीछे लिया है. कोरोना का संकट है.

अयोध्या से लाइव अपडेट
सुदर्शन संवाददाता इस समय अयोध्या में मौजूद हैं और आप तक पल-पल की जानकारी पहुंचा रहे हैं.

निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11:20 पर अयोध्या पहुंचेंगे. पहले वो हनुमानगढ़ी मंदिर जाएंगे जो प्रमुख मंदिर स्थल से कुछ ही मीटर की दूरी पर है. यहां वो सात-आठ मिनट तक रहेंगे. मीडिया को हनुमानगढ़ी मंदिर के प्रवेश द्वार से आगे जाने की अनुमति नहीं है. रैपिड ऐक्शन फ़ोर्स टीम और पुलिस अलर्ट पर है. अधिकारियों की गाड़ियां लगातार चक्कर लगा रही हैं और इंतज़ामों का जायज़ा ले रही हैं. स्थानीय दुकानों अभी खुली हुई हैं. हनुमानगढ़ी से लेकर राम जन्मभूमि तक जाने वाले रास्ते को फूलों से सजाया गया है और दुकानों के बाहरी हिस्से को पीले रंग मे रंगा गया है. सभी मेहमान और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां पहुंच चुके हैं.
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत भी भूमि पूजन स्थल पर पहुंच गए हैं. अब से कुछ देर में पीएम मोदी भी यहां पहुंचेंगे.

 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार