सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नाबालिग का बलात्कार कर के मोहम्मद आरिफ भाग नही सका... न ज्यादा देर, न ज्यादा दूर

अयोध्या पुलिस ने एक बार फिर से जनअपेक्षा के अनुरूप कार्य किया है.

राहुल पाण्डेय
  • May 30 2020 7:28PM

एक बार फिर से धर्मनगरी अयोध्या की पुलिस ने अपने मुखिया आशीष तिवारी के नेतृत्व में किया है वो कार्य जो बन रहा है पूरे प्रदेश में उनकी सक्रियता और सतर्कता के लिए सराहना का एक बड़ा विषय.. अयोध्या पुलिस के मुखिया IPS आशीष तिवारी को सुदर्शन न्यूज़ से विशेष बातचीत में पूर्व DGP विक्रम सिंह अलंकृत करने योग्य बता चुके थे और आख़िरकार उन्होंने अपने पुलिस बल के साथ मिल कर एक बार फिर से साधू संतों से भरी इस नगरी में एक बलात्कारी को खोज निकाला है और समाज को दिया है शांति के साथ निर्भयता का संदेश. 

ध्यान देने योग्य है कि अयोध्या पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए एक नाबालिक से दुष्कर्म के आरोपी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है जिसका नाम मोहम्मद आरिफ बताया जा रहा है. यह गिरफ्तारी कोतवाली इनायतनगर पुलिस ने की है. अयोध्या पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट के अनुसार आशीष तिवारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद अयोध्या के दिशा – निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक ग्रामीण महोदय के निर्देशन में एवं श्रीमान क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर महोदय के कुशल नेतृत्व में थाना इनायतनगर पुलिस टीम द्वारा तलाश वांछित अपराधी / वारन्टी के दौरान एक बड़ी सफलता मिली है.

इस अभियान में मुकदमा अपराध संख्या 52/20 धारा 363/366/506/376 IPC व 3/4 पाक्सो एक्ट से सम्बन्धित अभियुक्त मोहम्मद लईक के बेटे मोहम्मद आरिफ को दिनांक 30.5.2020 को स्थान मड़हा पुल बारून से गिरफ्तार कर लिया गया. इसी के साथ इस अभियुक्त को रिमाण्ड के लिए न्यायालय अयोध्या भेजा दिया गया है. इस अपराधी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर संदीप सिंह व् हेड कांस्टेबल हरीश्चन्द्र यादव शामिल थे. अयोध्या पुलिस की इस कार्यवाही से स्थानीय जनता का अपने रक्षक पुलिस बल में विश्वास बढ़ा है और पुलिस - जनता में पारस्परिक सहयोग भी मजबूत हुआ है. 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार